फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: क्या केएल राहुल और हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेटिंग? मिला यह जवाब 

VIDEO: क्या केएल राहुल और हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेटिंग? मिला यह जवाब 

टीम इंडिया के दो सुपरस्टार हार्दिक पांड्या और केएल राहुल करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन छह में दिखाई देंगे। चैनल ने इसका प्रोमो हाल ही में जारी किया है। इस शो के दौरान दोनों...

VIDEO: क्या केएल राहुल और हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेटिंग? मिला यह जवाब 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 01 Jan 2019 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के दो सुपरस्टार हार्दिक पांड्या और केएल राहुल करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन छह में दिखाई देंगे। चैनल ने इसका प्रोमो हाल ही में जारी किया है। इस शो के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी, चीयरलीडर्स, ड्रेसिंग रूम, डेटिंग और टीम इंडिया को लेकर कई बातें शेयर कीं। करण ने हार्दिक और राहुल से से फेवरेट कप्तान को लेकर सवाल पूछा, जिसके जवाब देते हुए राहुल ने उनसे कहा- आप हमारे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। हम अभी टीम में आए हैं। 

चैनल ने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर इस शो के कुछ प्रोमो शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद कहा जा सकता है कि यह शो काफी मजेदार होने वाला है। इसके साथ ही टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के राज भी इस शो पर खुलेंगे।

शेयर किए गए एक वीडियो में केएल राहुल ने बताया कि कैसे लोग ये सोचते हैं कि वह और हार्दिक पांडया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। राहुल ने कहा, यह हैरानी की बात है कि लोग उन्हें एक कपल की तरह देखते हैं। करण जौहर यह सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। पांड्या भी इस पर स्माइल देते हुए दिखे।

इसके अलावा भी एक और वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दोनों चीयरलीडर्स के बारे में बात कर रहे हैं।

बता दें कि केएल राहुल और हार्दिक पांड्या दोनों ही फिलहाल आस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं। केएल राहुल ने पहले दो टेस्ट मैच खेले थे, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उनकी जगह तीसरे टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल को डेब्यू करने का मौका मिला। एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में चोटिल होने के बाद पांड्या भी टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन आखिरी दो टेस्ट में वह टीम के साथ जुड़ गए थे।

उम्मीद है कि सिडनी में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है। गौरतलब है कि रोहित अपनी बेटी और पत्नी से मिलने के लिए भारत लौट गए हैं। मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से हराकर टीम इंडिया ने 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। यानी अब बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी हर हाल में भारत के ही पास रहेगी। इस टेस्ट में जसप्रीत बुमराह ने दोनों पारियों में 9 विकेट लिए थे। वह 'मैन ऑफ द मैच' रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें