DA Image
12 अगस्त, 2020|10:06|IST

अगली स्टोरी

विराट कोहली की ट्रोलिंग का केएल राहुल ने दिया ऐसा जवाब, जीत लिया दिल

kl rahul instagram

कोरोना वायरस की वजह से मार्च से ही क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। हालांकि, 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होने जा रही है। लेकिन भारत में अभी क्रिकेट की शुरुआत नहीं हुई है। अधिकांश क्रिकेटर अभी घर में ही परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान ये क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिये भी अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं और साथी खिलाड़ियों से भी। इस दौरान सोशल मीडिया पर ये खिलाड़ी एक-दूसरे को ट्रोल करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में जब विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल को ट्रोल किया तो इस स्टाइलिश बल्लेबाज ने भी इसका जवाब दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में केएल राहुल को इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया। दरअसल, केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि, उनकी इस तस्वीर पर फैन्स ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' को लेकर भी उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया। 

भारत के तेज गेंदबाजों को मिली वेस्टइंडीज के दिग्गज बॉलर रहे इयान बिशप से तारीफ, जानें क्या कुछ कहा

फैन्स के ट्रोल करने के साथ-साथ विराट कोहली ने भी केएल राहुल को ट्रोल किया। उन्होंने राहुल की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- कप गंदा है। हालांकि, केएल राहुल ने इसके बाद अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coffee >>

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

विराट कोहली के कमेंट पर जवाब देते हुए केएल राहुल ने लिखा- लेकिन दिल साफ है। फैन्स को केएल राहुल का यह जवाब बेहद पसंद आया और उन्होंने भी इस पर जमकर कमेंट किए। 

kl rahul instagram

बता दें कि भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल और ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को पिछले साल एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी के बाद बैन का सामना करना पड़ा था। केएल राहुल का मानना है कि बैन के बाद उनकी खेल के प्रति सोच पूरी तरह से बदल गई,  जिसका परिणाम यह रहा कि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने लगे। राहुल ने कहा था, ''मैंने 2019 के बाद अलग तरह से सोचना शुरू किया और मेरे अच्छे प्रदर्शन का काफी श्रेय इसी को जाता है। उस निलंबन और जो कुछ हुआ तो तब मैं स्वार्थी होना चाहता था और खुद के लिए खेलना चाहता था, लेकिन मैं नाकाम रहा। इसलिए मैंने खुद से कहा कि मुझे वह सब करना चाहिए जो टीम मुझसे चाहती है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KL Rahul responds to Virat Kohli over his cup ganda hai remark win hearts