DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड से अफेयर की खबरों पर केएल राहुल ने दिया ये बयान

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड के साथ अपनी अफेयर की खबरों पर बयान दिया है।

akansha ranjan kapoor instagram

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां और क्रिकेटर एक-दूसरे से प्रभावित रहती हैं। अक्सर क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। मंसूर अली खान पटौदी एमएके पटौदी से लेकर वर्तमान कप्तान विराट कोहली तक बहुत से क्रिकेटर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपना जीवनसाथी बनाया है। हार्दिक पांड्या के बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेयर की खबरों के बाद अब केएल राहुल का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है। केएल राहुल ने अपने अफेयर की खबरों पर सफाई दी है।

दरअसल, भारतीय ओपनर केएल राहुल के अफेयर को लेकर भी पिछले काफी दिनों से अफवाहें उड़ रही हैं। पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा से लेकर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी, निधि अग्रवाल तक राहुल का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है, लेकिन अब आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर और राहुल को लेकर उड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें भी हैं। जिसके बाद उन अफवाहों को और हवा मिल रही है।

अनुष्का ने बिकिनी में शेयर की फोटो, विराट का कमेंट जीत लेगा दिल

कहा जा रहा है कि लोकेश राहुल और आकांक्षा पिछले कुछ वक्त उन्हें डेट कर रहे हैं। इन अफवाहों में घी का काम किया जब राहुल की एक तस्वीर पर आकांक्षा रंजन कपूर ने LOVE लिखा। हालांकि, अब इन अफवाहों पर केएल राहुल ने जवाब दिया है। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राहुल इन अफवाहों पर न केवल हंसते हैं, बल्कि कहते हैं कि उन्हें इस तरह की रिपोर्ट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

लोकेश राहुल ने कहा, ''ओह इस तरह की खबरें लिखी जा रही हैं, लेकिन मैं अखबार नहीं पढ़ता। इसलिए मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है। मैं अपनी निजी लाइफ को निजी ही रखता हूं। मैं इन्हें सार्वजनिक बातचीत का विषय नहीं बनाता। फिलहाल मेरी प्रतिबद्धता क्रिकेट है।''

पाक क्रिकेटर हसन अली से भारत की शामिया का निकाह आज, देखें- प्री-वेडिंग शूट की PICS

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सिंगल है तो इस पर उन्होंने डिफेंसिव शॉट खेलते हुए कहा, ''मुझे नहीं पता। जब मुझे पता चलेगा तो मैं आपको भी बताऊंगा।''

kl rahul instagram

बता दें कि 'कॉफी विद करण' विवाद के बाद केएल राहुल ने मैदान पर अच्छा परफॉर्म किया। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए उन्होंने शानदार परफॉर्म किया था। विश्व कप में भी उनका प्रदर्शन ठीक रहा। शिखर धवन के चोटिल होने के बाद ओपनिंग करते हुए उन्होंने दो अर्द्धशतक और एक शतक लगाया। राहुल अभी वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ हैं। भारत वनडे और टी-20 सीरीज जीत चुका है और उन्हें दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:KL Rahul opens on love affair rumours with Alia Bhatt BFF Akansha Ranjan Kapoor