Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 रैंकिंग में केएल राहुल, मोहम्मद रिजवान और मार्टिन गप्टिल को फायदा, विराट कोहली और रोहित शर्मा टॉप-10 से बाहर

T20 रैंकिंग में केएल राहुल, मोहम्मद रिजवान और मार्टिन गप्टिल को फायदा, विराट कोहली और रोहित शर्मा टॉप-10 से बाहर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Wed, 24 Nov 2021 03:41 PM
T20 रैंकिंग में केएल राहुल, मोहम्मद रिजवान और मार्टिन गप्टिल को फायदा, विराट कोहली और रोहित शर्मा टॉप-10 से बाहर

इस खबर को सुनें

आईसीसी की ताजा जारी टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को फायदा मिला है। गप्टिल की टॉप-10 में वापसी हुई है, जबकि विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ही टॉप-10 से बाहर बने हुए हैं। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया और राहुल ने पहले दो मैचों में जबर्दस्त बल्लेबाजी की, जिसका फायदा उन्हें ताजा जारी रैंकिंग में मिला है।

गप्टिल ने भी इस सीरीज ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और इसके दम पर टॉप-10 बल्लेबाजों में वापसी की। मोहम्मद रिजवान ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना शानदार फॉर्म जारी रखा और पांचवें से चौथे पायदान पर पहुंच गए हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम नंबर-1 टी20 बल्लेबाज बने हुए हैं। दूसरे नंबर पर इंग्लैंड के डेविड मलान हैं।

टॉप-10 में इकलौते भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल हैं, जो छठे से पांचवें पायदान पर पहुंच गए हैं। विराट कोहली इस सीरीज में नहीं खेले और उनकी रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है, वह 11वें पायदान पर बने हुए हैं। टीम इंडिया के नए टी20 कप्तान रोहित शर्मा 13वें पायदान पर हैं। 

epaper

संबंधित खबरें