फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटस्कॉट स्टायरिस ने बताया एशिया कप के लिए केएल राहुल को क्यों मिली भारतीय टीम में जगह

स्कॉट स्टायरिस ने बताया एशिया कप के लिए केएल राहुल को क्यों मिली भारतीय टीम में जगह

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने कहा है कि भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का महत्व काफी ज्यादा है और इसी वजह से आगामी एशिया कप 2022 के लिए उनका टीम में चयन किया गया है।

स्कॉट स्टायरिस ने बताया एशिया कप के लिए केएल राहुल को क्यों मिली भारतीय टीम में जगह
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Aug 2022 07:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इस साल अधिक मैच नहीं खेलने के बावजूद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को आगामी एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में चुना गया है और साथ ही उन्हें उप-कप्तानी भी सौंपी गई है। टूर्नामेंट का आयोजन इस साल श्रीलंका द्वारा संयुक्त अरब अमीरात में किया जाएगा। भारतीय टीम में जहां राहुल की एंट्री हुई है तो वहीं दूसरे ओपनर ईशान किशन को चयनकर्ताओं ने नजर अंदाज कर दिया है। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने भी राहुल को एशिया कप 2022 से पहले भारतीय टीम के लिए अमूल्य बताया है। स्टायरिस ने कहा कि भारतीय टीम में राहुल का महत्व काफी ज्यादा है और इसी वजह से एशिया कप के लिए उनका चयन किया गया है। 

हार्दिक पांड्या में भारतीय टी20 टीम के कप्तान बनने के सभी गुण, न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस का दावा

स्टायरिस ने स्पोर्ट्स18 के दैनिक खेल समाचार शो 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' पर कहा, "केएल राहुल को एशिया कप के लिए चयन करने का फैसला सही है। मेरे हिसाब से उनके और ईशान किशन के बीच में से केएल राहुल को चुनना काफी आसान था। आपने देखा है कि वो इंडियन टीम, मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स के लिए कितना महत्व रखते हैं। उन्हें उप-कप्तान भी बनाया गया और इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वो हमेशा टीम में एक फ्रंट लाइन प्लेयर थे। भारत के लिए ये काफी अच्छी बात है कि केएल राहुल की वापसी हुई है। बड़े स्टेज पर वो एक जबरदस्त मैच विजेता खिलाड़ी हैं।'

एशिया कप 2022 से पहले KL राहुल काे देना होगा फिटनेस टेस्ट

राहुल को एशिया कप के लिए भले ही भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया हो, लेकिन ऐसी खबरें आ रही है कि एनसीए में अपना फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त को होगा और भारतीय टीम काे अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। 

 

 

epaper