फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटतो मैं खुद बैठ जाऊं क्या फिर? विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर पर वायरल हुआ केएल राहुल का रिएक्शन; देखें वीडियो

तो मैं खुद बैठ जाऊं क्या फिर? विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर पर वायरल हुआ केएल राहुल का रिएक्शन; देखें वीडियो

कोहली के बल्ले से अफगानिस्तान के खिलाफ शतक निकलने के बाद कप्तान केएल राहुल से पूछा गया कि आगामी सीरीज में टीम कोहली को इसी रोल में आजमा सकती है? इस पर राहुल ने जवाब दिया तो मैं खुद बैठ जाऊं क्या फिर?

तो मैं खुद बैठ जाऊं क्या फिर? विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर पर वायरल हुआ केएल राहुल का रिएक्शन; देखें वीडियो
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Sep 2022 07:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रन मशीन विराट कोहली ने गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने शतक के सूखे को खत्म करते हुए 122 रनों की नाबाद पारी खेल टीम इंडिया को धमाकेदार जीत दिलाई। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कोहली को लंबे समय बात ओपनिंग करने का मौका मिला और किंग कोहली ने इस मौके को दोनों हाथों से लपका। टी20 इंटरनेशनल में अपना पहला शतक जड़ते हुए कोहली ने भारत को 101 रनों से धमाकेदार जीत दिलाई। मैच के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान केएल राहुल से कोहली के बैटिंग ऑर्डर पर सवाल किया गया तो राहुल ने हंसते हुए जवाब दिया कि तो मैं खुद बैठ जाऊं क्या फिर?

Asia Cup 2022: भारत की जीत के बाद जानें प्वाइंट्स टेबल का हाल, पाकिस्तान नहीं ये टीम है नंबर 1

दरअसल, एक पत्रकार ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में केएल राहुल से पूछा कि वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली की इस इनिंग को देखें, हमने उन्हें आईपीएल में भी दिखा है, ओपनिंग करते हुए वह 5 शतक लगा चुके हैं, आज भी बतौर ओपनर उनका शतक आया है। तो बतौर उप कप्तान जब टीम मैनेजमेंट में बात होगी तो यह सोचा जाएगा कि वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका सीरीज में कोहली बतौर ओपनर ट्राई किया जाए। कोहली ने पिछले साल कहा था कि वह ओपनिंग करना चाहते हैं?

एशिया कप 2022 में विराट कोहली बने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज, ये PAK खिलाड़ी छीन सकता है नंबर 1 का ताज

राहुल ने पत्रकार के इस सवाल का जवाब हंसते हुए दिया और कहा कि तो मैं खुद बैठ जाऊं क्या फिर? राहुल ने इसी के साथ यह भी साफ कर दिया कि कोहली आगामी सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप में नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

IND vs AFG: विराट कोहली के दम पर भारत ने T20I क्रिकेट के इतिहास में मात्र दूसरी बार किया ये कारनामा

राहुल ने आगे कहा 'विराट का रन बनाना हमारे लिए बहुत बड़ा बोनस है। उसे आज अपनी बल्लेबाजी से खुश होना चाहिए। वह पिछली 2-3 सीरीज से अपने खेल पर काम कर रहा है और यह खूबसूरती से सामने आया है। अगर आप इस तरह 2-3 पारियां खेलते हैं , आपको आत्मविश्वास मिलता है। खुशी है कि वह इस तरह से खेल सका। ऐसा नहीं है कि वह केवल तभी शतक लगा सकता है जब वह ओपनिंग कर रहा हो। अगर वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है तो वह भी शतक बना सकता है और यह उस भूमिका के बारे में है जो टीम उससे चाहती है। आज उन्होंने अपनी भूमिका खूबसूरती से निभाई। वह अगली सीरीज में अपनी अगली भूमिका अच्छे प्रदर्शन के साथ निभाएंगे, इस बारे में कोई प्रश्न चिह्न नहीं है।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper