DA Image
21 जनवरी, 2020|8:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsENGL; 3rd ODI: विवाद के बाद वापसी मैच में फ्लॉप हुए केएल राहुल, भारत ए ने 60 रन से जीता मैच

भारत ए ने तीसरे अनाधिकृत एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड लायन्स (ए टीम) को 60 रन से हराकर पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली।

Ishan Kishan and Ajinkya Rahane.jpg

भारत ए ने तीसरे अनाधिकृत एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड लायन्स (ए टीम) को 60 रन से हराकर पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली। निलंबन से वापसी करने वाले लोकेश राहुल सिर्फ 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ए की टीम 47.1 ओवर में 172 रन पर आउट हो गई। जिसके जवाब में इंग्लैंड लायन्स की टीम 30.5 ओवर में 112 रन ही बना सकी। स्पिनरों की मददगार पिच पर इंग्लैंड के बल्लेबाज क्रुणाल पंड्या (21 रन पर 4 विकेट) और अक्षर पटेल (26 रन पर दो विकेट) की फिरकी का सामना करने में पूरी तरह विफल रहे। दीपक चाहर ने एक और नवदीप सैनी ने दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

Read Also: केदार जाधव के नाम दर्ज हुआ ये स्पेशल 'रिकॉर्ड', सिर्फ 3 खिलाड़ी कर पाए हैं ये कारनामा

तीसरे मुकाबले में नहीं चला कप्तान अजिंक्य रहाणे का बल्ला    
भारत ए टीम एक समय 110 रन पर सात विकेट गवां कर संघर्ष कर रही थी जिसके बाद दीपक चाहर ने 39 रन की पारी खेल स्कोर को 170 के पार पहुंचाया। विकेटकीपर ईशान किशन ने 30 और 'मैन ऑफ द मैच' क्रुणाल पंड्या ने 21 रन बनाए। कप्तान अजिंक्य रहाणे खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। मैच में सबकी नजरें टेलीविजन कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' में विवादित बयान देकर निलंबित हुए केएल राहुल पर थी। कर्नाटक के इस सलामी बल्लेबाज ने 25 गेंद पर दो चौकों की मदद से 13 रन बनाए। इस दौरान वह पॉवर प्ले में गैप ढूंढने के लिए संघर्ष करते दिखे। राहुल के पास खुद को साबित करने के दो और मौके होंगे। अंतिम दो मैचों में किशन की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है।

Read Also: IND vs NZ 3rd ODI: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत, कब-कहां-कैसे देखें मैच

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KL Rahul Flop Show continues against England Lions but India A wins the match by sixty Runs