फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकेएल राहुल ने टि्वटर पर शेयर की यह तस्वीर, लिखा- आई मिस यू

केएल राहुल ने टि्वटर पर शेयर की यह तस्वीर, लिखा- आई मिस यू

कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। हालांकि, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्चट सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो चुकी है। लेकिन भारत और दूसरे देशों...

केएल राहुल ने टि्वटर पर शेयर की यह तस्वीर, लिखा- आई मिस यू
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 13 Jul 2020 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। हालांकि, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्चट सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो चुकी है। लेकिन भारत और दूसरे देशों में अभी तक क्रिकेट की शुरुआत नहीं हो पाई है। कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने व्यक्तिगत तौर पर आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है, लेकिन अधिकांश क्रिकेट अभी घर पर ही परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। मार्च के महीने से क्रिकेट से दूर भारतीय क्रिकेटरों को अब मैदान की याद सताने लगी है। टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि उन्हें क्रिकेट की कितनी याद सता रही है। 

राहुल ने फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार खेला था। इसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं और मैदान पर लौटने के लिए अब बेताब नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान केएल राहुल भी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और वर्कआउट के वीडियोज शेयप करते रहते हैं।

जब बीवी आयशा को मनाने के लिए शिखर धवन को लेनी पड़ी बेटे जोरावर की मदद- Video

अब केएल राहुल ने अपनी क्रिकेट किट के साथ टि्वटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राहुल की क्रिकेट किट, बैट और हेलमेट है। राहुल ने हाथ में अपना हेलमेट पकड़ा हुआ है और  उसकी तरफ देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- आई मिस यू। इसके साथ ही राहुल ने उदासी वाली इमोजी भी बनाया है। 

बता दें कि केएल राहुल ने अंतिम मैच इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नाबाद 57, 56, नाबाद 88 और 112 रन की पारियां खेली थीं। वह 2020 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले थे, लेकिन यह टूर्नामेंट भी कोरोना वायरस महामारी की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है।

भुवनेश्वर कुमार ने बताई अपनी पहली सैलरी, बताया- कैसे किया था खर्च

रविचंद्रन अश्विन के बाद राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान बनाया गया है। पिछले दो सालों में राहुल पंजाब के अहम बल्लेबाज बन चुके हैं। पिछले साल वानखेड़े स्टेडियम में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक भी लगाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें