DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: केएल राहुल की गलती से आउट हुए मयंक अग्रवाल, फैन्स ने लगाई फटकार

India vs West Indies: मयंक अग्रवाल अगर रिव्यू का सहारा लेते तो आउट होने से बच सकते थे। रिप्ले में दिखा कि गेंद ने ऑफ स्टंप से बाहर टप्पा लिया था और लेग स्टंप के बाहर निकल रही थी

kl rahul  mayank agarwal  bcci twitter

India vs West Indies 2019, 1st Test: अजिंक्य रहाणे के लगातार अर्धशतक और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार (24 अगस्त) को स्टंप तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 185 रन बनाकर मैच पर पकड़ मजबूत कर ली है। इस मैच में केएल राहुल 38 रन की पारी खेलकर आउट हुए, जिसकी आलोचना हुई। लेकिन इससे पहले मयंक अग्रवाल के विकेट के लिए भी केएल राहुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। 

दरअसल, वेस्टइंडीज को दिन के दूसरे सत्र में पहली सफलता के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा। पारी के 14वें ओवर में मयंक अग्रवाल 16 रन बनाकर रोस्टन चेज की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। इस समय टीम का स्कोर 30 रन था। मयंक हालांकि रिव्यू का सहारा लेते तो आउट होने से बच सकते थे। रिप्ले में दिखा कि गेंद ने ऑफ स्टंप से बाहर टप्पा लिया था और लेग स्टंप के बाहर निकल रही थी, लेकिन उन्होंने दूसरे छोर पर खड़े राहुल से सलाह करने के बाद पवेलियन लौटना सही समझा।

INDvsWI, 1st Test: केएल राहुल ने खुद बताया, कहां कर रहे हैं गलती

INDvsWI: विराट-रहाणे की साझेदारी ने सचिन-सौरव की जोड़ी को छोड़ा पीछे

मयंक ने केएल राहुल की तरफ देखा, लेकिन राहुल ने मना कर दिया। केएल राहुल के इस फैसले की वजह से मयंक अग्रवाल आउट हो गए। इसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर केएल राहुल को जमकर खरी-खोटी सुनाई। साथ ही मयंक अग्रवाल के विकेट का जिम्मेदार राहुल को बताया। 

बता दें कि भारतीय टीम ने दूसरे सत्र में लंच के बाद तीन विकेट गंवा दिए, लेकिन कप्तान कोहली (नाबाद 51) और उपकप्तान रहाणे (नाबाद 53) ने मोर्चा संभाला और कोई विकेट नहीं गिरने दिया। रहाणे ने पहली पारी में भी 81 रन की पारी खेली थी। इससे भारत की कुल बढ़त 260 रन की हो गई है और उसके सात विकेट बाकी हैं जबकि दो दिन का खेल बचा है। रहाणे ने केमार रोच की गेंद पर जॉन कैंपबेल द्वारा 17 रन पर कैच छूटने का पूरा फायदा उठाया और अपने करियर का 18वां अर्धशतक जमाया। रहाणे और कोहली ने 41.4 ओवर में चौथे विकेट के लिए नाबाद 104 रन की भागीदारी निभा ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:KL Rahul ditches Mayank Agarwal Over DRS review fans slams india vs west indies antigua test