DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केएल राहुल की पोस्ट पर आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड ने किया ऐसा कमेंट, फिर उड़ने लगी अफवाहें

वर्ल्ड कप 2019 से लौटने के बाद केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर आकांक्षा रंजन कपूर के कमेंट ने इस अफवाह को और हवा दे दी है।

kl rahul instagram

लोकेश राहुल टीम इंडिया के एलिजेबल बैचलर हैं। केएल राहुल का नाम अब तक निधि अग्रवाल, आथिया शेट्टी, सोनल चौहान के साथ जुड़ चुका है। अब केएल राहुल का नाम आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ जुड़ गया है। खबरों की मानें को राहुल और आकांक्षा इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक इस खबर को लेकर किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

सोशल मीडिया पर राहुल और आकांक्षा की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। इसकी एक आकांक्षा रंजन कपूर का केएल राहुल की पोस्ट पर कमेंट और उनके साथ तस्वीरें शेयर करना भी बताया जा रहा है। वर्ल्ड कप 2019 से लौटने के बाद केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर आकांक्षा रंजन कपूर के कमेंट ने इस अफवाह को और हवा दे दी है।

IND vs WI: अब 21 जुलाई को चुनी जाएगी टीम इंडिया, धौनी पर टिकी हैं नजरें

दरअसल, केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह घास पर लेटे हुए हैं। इस तस्वीर पर यूं तो कई कमेंट आए हैं, लेकिन इस पर आकांक्षा ने भी कमेंट किया है। इस कमेंट के बाद राहुल और आकांक्षा को लेकर अफवाहें और तेज हो गई हैं। भारत के सेमीफाइनल में टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद राहुल ने शुक्रवार को रिलेक्स करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा- सूरज यहां से निकलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here comes the sun...

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

आकांक्षा ने राहुल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए Love लिखा है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह भारतीय ओपनर के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। लंबे और थका देने वाले टूर के बाद केएल राहुल रिलेक्स के मूड में नजर आ रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया पर आकांक्षा के कमेंट ने यूजर्स को नया मसाला दे दिया है। 

kl rahul  instagram

केएल राहुल और आकांक्षा अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स करते ही रहते हैं।

kl rahul instagram

खबरों की मानें तो मई में विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले राहुल आकांक्षा के साथ माउंट मैरी गए थे। कुछ लोगों का विश्वास है कि आकांक्षा ने अपने बिजी शेड्यूल में से काफी समय राहुल के साथ बिताया था। राहुल और आकांक्षा के अफेयर की खबरें वर्ल्ड कप से पहले से ही जोर पकड़े हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

...n i’m so good with that 💛

A post shared by 🦋Kanch (@akansharanjankapoor) on

बता दें कि निधि अग्रवाल और सोनल चौहान केएल राहुल के साथ नाम जुड़ने के बाद सफाई दे चुकी हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने केएल राहुल को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया था। अब देखना होगा कि आकांक्षा और राहुल का इस रिश्ते के लेकर क्या रिएक्शन होता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:KL Rahul dating Alia Bhatt best friend Akansha Ranjan Kapoor see instagram post and comment