DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कॉफी विद करण' केसः राहुल और हार्दिक पांड्या पर लगा लाखों रुपये का जुर्माना

इस तरह से केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का यह केस खत्म हो जाएगा और दोनों खिलाड़ी आईपीएल के 12वें सीजन में खेलने के बाद विश्व कप की तैयारियों में जुट सकेंगे।

hardik pandya and kl rahul

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डीके जैन हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को ड्यूटी पर जान गंवाने वाले अर्धसैनिक बलों के 10 जवानों के परिवार को एक-एक लाख रुपये देने के लिए कहा और साथ ही Cricket Association of Blind (CAB) के विकास के लिए बनाए गए फंड में 10 लाख रुपये जमा करने का भी आदेश दिया है। 'कॉफी विद करण' शो के दौरान महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने के लिए इस तरह से दोनों खिलाड़ियों पर 20-20 लाख का जुर्माना लगाया गया है।

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस जैन से साथ ही कहा कि अगर ये दोनों क्रिकेटर ऐसा चार हफ्ते के अंदर नहीं करते हैं, तो बीसीसीआई इन दोनों खिलाड़ियों की मैच फीस में कटौती कर सकती है। लोकपाल डीके जैन ने इस बात का भी जिक्र किया कि दोनों क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश भेजे जाने के दौरान पहले ही 30 लाख रुपये की मैच फीस कमाने का मौका गंवा चुके हैं, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि देश के क्रिकेटर रोल मॉडल्स की तरह होते हैं और उन्हें उसके हिसाब से ही बातें करनी चाहिए।

विराट नहीं इस खिलाड़ी की पारी ने केकेआर से छीना मैचः दिनेश कार्तिक कार्तिक

विराट ने लपका अजूबा कैच और फिर खुद हंसने लगे, आप भी देखिए Video

डीके जैन के मुताबिक दोनों क्रिकेटरों ने इसके लिए माफी मांग ली है और इसलिए उनके खिलाफ और कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। इस तरह से केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का यह केस खत्म हो जाएगा और दोनों खिलाड़ी आईपीएल के 12वें सीजन में खेलने के बाद विश्व कप की तैयारियों में जुट सकेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:KL Rahul and Hardik Pandya Handed Fines of 20 Lakhs Each for Misconduct