फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH: मिचेल स्टार्क ने उखाड़ा ट्रेविस हेड का डंडा, अभिषेक शर्मा के 'तूफानी मूड' का उड़ा फ्यूज - VIDEO

KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क ने उखाड़ा ट्रेविस हेड का डंडा, अभिषेक शर्मा के 'तूफानी मूड' का उड़ा फ्यूज - VIDEO

KKR vs SRH IPL 2024 Qualifier 1: सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा क्वॉलिफायर-1 में फ्लॉप रहे। हेड का खाता नहीं खुला। वहीं, अभिषेक ने चार गेंदों में 3 रना बनाए।

KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क ने उखाड़ा ट्रेविस हेड का डंडा, अभिषेक शर्मा के 'तूफानी मूड' का उड़ा फ्यूज - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा मंगलवार को आईपीएल 2024 के पहले क्वॉलिफायर में फ्लॉप रहे। दोनों ने लीग चरण तक एसआरएच को आतिशी शुरुआत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। हेड का कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खाता नहीं खुला। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर क्लीन बोल्ड किया। उनका खाता नहीं खुला। हेड हमवतन स्टार्क पर लेग साइड में शॉट खेलना चाहते थे लेकिन गच्चा गए। गेंद तेजी से घुसी और दो स्टंप उखड़ गए। वह आखिर लीग मैच में भी शून्य पर आउट हुए थे।

वहीं, अभिषेक को तेज गेंबाज वैभव अरोड़ा ने दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर पवेलियन की राह दिखाई। वह ऑफ स्टंप के बाहर आई गुड लेंथ गेंद पर  कवर के ऊपर से शॉट मारने की फिराक में थे मगर आंद्रे रसल ने उछलकर शानदार कैच लपक लिया। अभिषेक ने चार गेंदों का सामना किया और तीन रन बनाए। उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां खेलीं थी। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 66 और लखनऊ सुपर जायंट्स के विरुद्ध नाबाद 75 रन जुटाए थे। वह 14 मैचों में 470 रन बटोर चुके हैं। हेड के बल्ले से कुल 533 रन निकले हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल है

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी हैदराबाद टीम पावरप्ले में बुरी तरह लड़खड़ा गई। एसआरएच ने शुरुआती 6 ओवर में चार विकेट गंवाकर 45 रन जोड़े। स्टार्क ने पांचवें ओवर में लगातार दो गेंदों पर दो विकेट झटके। उन्होंने नितीश रेड्डी को विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज के हाथों कैच कराया और शाहबाद अहमद को बोल्ड किया। रेड्डी ने 10 गेंदों में एक चौके जरिए 9 रन बनाए। शाहबाज गोल्डन डक का शिकार हुए। इसके बाद, राहुल त्रिपाठी (35 गेंदों में 55) ने हेनरिक क्लासेन (21 गेंदों में 32) के साथ पांचवें विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की।