फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH IPL 2024 Final : टॉस हारकर भी क्यों खुश हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर, खुद बताई वजह

KKR vs SRH IPL 2024 Final : टॉस हारकर भी क्यों खुश हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर, खुद बताई वजह

हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टॉस हारने के बाद भी कोलकाता के कप्तान श्रेयस काफी खुश नजर आए, क्योंकि वह टॉस जीतने के बाद बॉलिंग करना चाहते थे।

KKR vs SRH IPL 2024 Final : टॉस हारकर भी क्यों खुश हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर, खुद बताई वजह
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल खेला जा रहा है। चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि टॉस हारने के बाद भी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश नजर आए। ज्यादातर मौके पर बड़े मुकाबले में टॉस जीतने वाली टीम खुश होती है लेकिन यहां टॉस हारने वाली टीम का कप्तान मुस्कुराते हुए दिखा। 

टॉस हारने के बाद श्रेयस अय्यर ने अपने खुश होने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने पहले से ही बॉलिंग करने का प्लान बनाया था। श्रेयस अय्यर ने टॉस के बाद कहा, ''हमने गेंदबाजी की होती, हमें पता चल सकेगा कि पिच कैसे खेलती है। ये लाल मिट्टी की है और हमने अपना पिछला गेम ऐसी ही सतह पर खेला है। हमें वर्तमान में रहने की जरूरत है और अपने प्लान को लागू करना है। हर व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी ले रहा है। ये बड़ा गेम है। हमारी टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो पहली बार फाइनल खेल रहे हैं। नवर्स हैं। लेकिन ये अच्छा मौका भी है। हम पुरानी टीम के साथ खेल रहे हैं।''

अंबाती रायुडू ने टीम ऑफ द टूर्नामेंट चुनी, रोहित, धोनी जैसे दिग्गजों को नहीं दी जगह, देखिए पूरी टीम

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल तक का टिकट कटाया था। सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में अच्छा प्रदर्शन किया और राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई। श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने लीग स्टेज में सबसे ज्यादा नौ मुकाबले जीते थे। दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंतिम लीग मैच जीतकर दूसरा स्थान हासिल किया था।