फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटKKR vs SRH: शशांक सिंह ने स्विपर कवर पर पकड़ा अद्भूत कैच, सचिन तेंदुलकर भी हुए मुरीद- VIDEO

KKR vs SRH: शशांक सिंह ने स्विपर कवर पर पकड़ा अद्भूत कैच, सचिन तेंदुलकर भी हुए मुरीद- VIDEO

शशांक सिंह ने बाउंड्री पर स्विपर कवर के पास रहाणे का शानदार कैच पकड़ा। शशांक सिंह के कैच को देखकर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके।

KKR vs SRH: शशांक सिंह ने स्विपर कवर पर पकड़ा अद्भूत कैच, सचिन तेंदुलकर भी हुए मुरीद- VIDEO
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,पुणेSat, 14 May 2022 09:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को अपना 100वां मैच खेल रहे हैं। आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने उतरे श्रेयस कुछ खास कमाल नहीं कर सके और आउट हो गए। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अगर आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद से हार जाती है, तो वह अगप्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। श्रेयस अपने 100वें मैच में बल्ले से कुछ बड़ा योगदान नहीं दे पाए। श्रेयस अय्यर को उमरान मलिक ने अपना शिकार बनाया।

उमरान ने फिर ढाया कहर, पहले ही ओवर में अय्यर-रहाणे को किया OUT

हैदराबाद की पारी का आठवां ओवर लेकर उमरान ने तीसरी गेंद पर नीतीश राणा और फिर छठी गेंद पर अजिंक्य रहाणे को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। राणा ने 16 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के की मदद से 26 और रहाणे ने 24 गेंदों पर तीन छक्के की बदौलत 28 रन की पारी खेली। उमरान ने इसके बाद अपने अगले ही ओवर में कप्तान श्रेयस अय्यर को भी आउट करके अपनी तीसरी सफलता हासिल की। अय्यर ने 9 गेंदों पर दो चौके की मदद से 15 रन बनाए। शशांक सिंह ने बाउंड्री पर स्विपर कवर के पास रहाणे का शानदार कैच पकड़ा। शशांक सिंह के कैच को देखकर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके। 

शशांक सिंह ने स्विपर कवर पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच

8वें ओवर की अंतिम गेंद पर रहाणे ने स्विपर कवर पर ऊंचा शॉट खेला, लेकिन शशांक सिंह ने बाउंड्री के बिल्कुल पास डाइव लगाते हुए अद्भूत कैच पकड़ लिया। इसके बाद फील्ड अंपायर को थर्ड अंपायर का सहारा लेना पड़ा। शशांक के इस कैच को देखकर दूसरे छोर पर खड़े कप्तान श्रेयस अय्यर को यकीन नहीं हुआ। उमरान ने इसके बाद कप्तान अय्यर को अपना तीसरा शिकार बनाया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper