फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH: राहुल त्रिपाठी का दिल तोड़ने वाला रन आउट, सीढ़ियों पर बैठे तो फैंस बोले- ये गमगीन मंजर कैसे देखें

KKR vs SRH: राहुल त्रिपाठी का दिल तोड़ने वाला रन आउट, सीढ़ियों पर बैठे तो फैंस बोले- ये गमगीन मंजर कैसे देखें

Rahul Tripathi Run out KKR vs SRH Qualifier 1: राहुल त्रिपाठी ने केकेआर के खिलाफ क्वॉलिफायर-1 में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वह रन आउट होने के बाद बेहद उदास नजर आए, जिसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही।

KKR vs SRH: राहुल त्रिपाठी का दिल तोड़ने वाला रन आउट, सीढ़ियों पर बैठे तो फैंस बोले- ये गमगीन मंजर कैसे देखें
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

राहुल त्रिपाठी ने मंगलवार को  कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 क्वॉलिफायर-1 में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 35 गेंदों में 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 55 रन बनाए। त्रिपाठी ने मुश्किल हालात में मोर्चा संभाला। उन्होंने हैदराबाद के 39 रन पर चार विकेट गिरने के बाद हेनरिक क्लासेन (21 गेंदों में 32) के साथ पांचवें विकेट के लिए 62 रन की अहम साझेदारी की। त्रिपाठी अच्छी लय में थे लेकिन रन आउट हो गए। उनका पवेलियन लौटने पर दिल टूट गया और बेहद उदास नजर आए। त्रिपाठी को अपना विकेट खोने का इतना दुख हुआ कि वह ड्रेसिंग रूम जाते समय सीढ़िआों पर बैठ गए।

बता दें कि सुनील नरेन ने 14वें ओवर की दूसरी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर बैक ऑफ लेंथ डाली। अब्दुल समद (12 गेदों में 16) ने बैकवर्ड प्वाइंट की ओर कट किया, जिसके बाद आंद्रे रसेल ने गजब की फुर्ती दिकाई और गेंद को पकड़कर विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज की ओर फेंक दिया। दोनों बल्लेबाज आधी पिच पर ही पहुंच थे कि गुरबाज ने गिल्लियां बिखेर दीं। त्रिपाठी ने तालमेल की कमी के कारण अपना विकेट गंवाया। त्रिपाठी के सीढ़ियों पर मायूस बैठने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कई क्रिकेट फैंस ने कहा कि ये गमगीन मंजर कैसे देखें? वहीं, कई अनेक यूजर्स ने त्रिपाठी की हौसला अफजाई की और दमदार वापसी की उम्मीद जताई।

एक यूजर ने लिखा, ''राहुल त्रिपाठी के लिए बुरा लगा रहा है। वह कठिन परिस्थितियों में अच्छी बैटिंग कर रहे थे।'' दूसरे ने कहा, ''यह अनावश्यक रन आउट था। उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला।'' तीसरे ने कमेंट किया, ''अपना सिर ऊंचा रखो भाई। आज की पारी बेहतरीन थी और मुझे उम्मीद है कि आप निश्चित रूप से अगले साल एक अच्छी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनेंगे।'' अन्य ने लिखा, ''राहुल त्रिपाठी के पास अभी भी आईपीएल जीतने का मौका है, यह आखिरी मैच नहीं है। आप अगले मैच में शानदार प्रदर्शन करके एसआरएच को विजेता बना सकते हैं।''

टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी हैदराबाद टीम 19.3 ओवर में 159 रन पर सिमट गई। ओपनर ट्रेविस हेड का खाता नहीं खुला। अभिषेक शर्मा ने तीन रन बनाए। कप्तान पैट कमिंस के बल्ले से 24 गेंदों में 30 रन निकले। कोलकाता के लिए मिचेल स्टार्क ने तीन और वरुण चक्रवर्ती ने तीन दो विकेट चटकाए। वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, नरेन और रसेल ने एक-एक शिकार किया।