फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH: क्वॉलिफायर-1 में टॉस हारकर भी श्रेयस अय्यर को क्यों नहीं अफसोस? कमिंस बोले- हाई-स्कोरिंग मैच की उम्मीद

KKR vs SRH: क्वॉलिफायर-1 में टॉस हारकर भी श्रेयस अय्यर को क्यों नहीं अफसोस? कमिंस बोले- हाई-स्कोरिंग मैच की उम्मीद

KKR vs SRH IPL 2024 Qualifier 1 Toss: सनरराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ क्वॉलिफायर-1 में टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। हालांकि, श्रेयस अय्यर को टॉस गंवाने का अफसोस नहीं हुआ।

KKR vs SRH: क्वॉलिफायर-1 में टॉस हारकर भी श्रेयस अय्यर को क्यों नहीं अफसोस? कमिंस बोले- हाई-स्कोरिंग मैच की उम्मीद
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 का पहला क्वॉलिफायर मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मैच जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में एंट्री करेगी। एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस ने हाई-वोल्टेज मैच में टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। हालांकि, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को टॉस गंवाने का कोई अफसोस नहीं हुआ। दरअसल, अय्यर पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे, जो केकेआर को मिल गई।

अय्यर ने टॉस के बाद कहा, ''हम पहले गेंदबाजी ही करना चाह रहे थे। मैंने क्यूरेटर से बात की और उन्होंने कहा कि पिच में कई मिट्टी हैं। देखते हैं कि पिच कैसा बर्ताव करेगी? अच्छे मैच की उम्मीद है। अहम यह है कि हम मोमेंटम बरकरार रखें और वर्तमान में रहें। तालिका में शीर्ष पर रहना शानदार उपलब्धि है और हर किसी को इस पर गर्व है। हम एक समय में एक मैच पर फोकस कर रहे हैं और यहां क्या होने वाला है, इसके बारे में हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है।

वहीं, कमिंस ने कहा, ''हमारे पहले बल्लेबाजी करेंगे। पिच अच्छी लग रही है और हाई-स्कोरिंग मैच की उम्मीद है। बैटिंग यूनिट हमारे लिए अद्भुत रही है और उम्मीद है कि आज भी ऐसा ही होगा। हामारी टीम ने लंबे समय से फाइनल नहीं खेला। ऐसे में सभी खिलाड़ी बेहद उत्साहित हैं।'' केकेआर और एसआरच ने शुरुआती इलेवन में कोई चेंज नहीं किया है। बता दें कि एसआरएच ने साल 2018 में आखिरी बार आईपीएल फाइनल में जगह बनाई थी। दूसरी ओर, केकेआर ने आखिरी बार 2021 में फाइनल खेला था।

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग इलेवन: सुनील नरेन, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंग, आंद्रे रसल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

इम्पैक्ट सब्स्टीट्यूट: नितीश राणा, अनुकुल रॉय, मनीष पांडे, शरफेन रदरफोर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नितीश रेड्डी, हाइनरिक क्लासन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, विषयकांत विजयकांत, टी नटराजन

इम्पैक्ट सब्स्टीट्यूट: सनवीर सिंह, ग्लेन फिलिप्स, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, जयदेव उनादकट