फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटSRH vs KKR: उमरान मलिक ने फिर ढाया कहर, पहले ही ओवर में श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे को किया चलता

SRH vs KKR: उमरान मलिक ने फिर ढाया कहर, पहले ही ओवर में श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे को किया चलता

हैदराबाद की पारी का आठवां ओवर लेकर उमरान ने तीसरी गेंद पर नीतीश राणा और फिर छठी गेंद पर अजिंक्य रहाणे को आउट किया। राणा ने 26 और रहाणे ने 24 गेंदों पर तीन छक्के की बदौलत 28 रन की पारी खेली।

SRH vs KKR: उमरान मलिक ने फिर ढाया कहर, पहले ही ओवर में श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे को किया चलता
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,पुणेSat, 14 May 2022 08:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 का 61वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि कोलकाता का यह फैसला उस समय गलत होता दिखाई दिया जब उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपने पहले ही ओवर में एक के बाद एक दो बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। उमरान मलिक ने तीन मैच के बाद आज पहले ही ओवर में कोलकाता को दो झटके दिए।
 

हैदराबाद की पारी का आठवां ओवर लेकर उमरान ने तीसरी गेंद पर नीतीश राणा और फिर छठी गेंद पर अजिंक्य रहाणे को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। राणा ने 16 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के की मदद से 26 और रहाणे ने 24 गेंदों पर तीन छक्के की बदौलत 28 रन की पारी खेली। उमरान ने इसके बाद अपने अगले ही ओवर में कप्तान श्रेयस अय्यर को भी आउट करके अपनी तीसरी सफलता हासिल की। अय्यर ने 9 गेंदों पर दो चौके की मदद से 15 रन बनाए। रहाणे और राणा का कैच शशांक सिंह ने जबकि अय्यर को राहुल त्रिपाठी ने लपका।

 

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में कोलकाता के खिलाफ मैच से पहले आठ मैचों में 15 विकेट लिए थे, जिसमें गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5/25 शानदार पंजा भी शामिल था। लेकिन अपने पिछले तीन मैचों में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper