फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK के फैंस किसको करेंगे सपोर्ट?, सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने मार ली बाजी

CSK के फैंस किसको करेंगे सपोर्ट?, सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने मार ली बाजी

सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने कोलकाता के खिलाफ फाइनल के लिए चेन्नई के फैंस से कहा है कि वे मैदान पर आएं और उनकी टीम को सपोर्ट करें। आईपीएल 2024 का फाइनल चेन्नई में खेला जा रहा है।

CSK के फैंस किसको करेंगे सपोर्ट?, सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने मार ली बाजी
abhishek sharma
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाला है। कोलकाता की टीम फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम थी। उसने हैदराबाद को पहले क्वालीफायर में हराया था। हालांकि दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद ने वापसी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को हराया और फाइनल में एंट्री मारी। हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने फाइनल से पहले चेन्नई के फैंस से उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए कहा है। 

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चेन्नई होम ग्राउंड है और टीम के पास काफी फैन फॉलोइंग है। हैदराबाद के स्टार ओपनर अभिषेक शर्मा ने लोकल फैन के लिए स्पेशल मैसेज दिया है। अभिषेक ने सीएसके प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे बड़ी संख्या में मैदान पर आएं और नाइट राइडर्स के साथ होने वाले फाइनल के लिए सनराइजर्स को सपोर्ट करें। 

अभिषेक शर्मा ने आईपीएल द्वारा शेयर वीडियो में कहा, ''मैं जानता हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स की यहां बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। मैं सीएसके के सभी प्रशंसकों से अनुरोध करूंगा कि वे आएं और फाइनल में हमारा समर्थन करें।''

IPL 2024 फाइनल को यादगार बनाना चाहेंगे सुनील नरेन और नीतीश रेड्डी, बर्थडे ब्वॉय पर रहेंगी सबकी नजरें

आईपीएल 2024 के दूसरे क्वालीफायर के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद को फैंस का काफी सपोर्ट मिला। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में हैदराबाद के खिलाड़ियों की जर्सी पहने फैंस नजर आए थे। हैदराबाद की टीम रविवार को होने वाले मुकाबले में फैंस से ऐसी ही उम्मीद कर रही होगी।