फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKKR vs RR IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद शाहरुख खान की बातों ने याद दिलाई '70 मिनट' वाली आइकॉनिक स्पीच

KKR vs RR IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद शाहरुख खान की बातों ने याद दिलाई '70 मिनट' वाली आइकॉनिक स्पीच

KKR vs RR मैच का रिजल्ट आखिरी गेंद पर जाकर आया। राजस्थान रॉयल्स ने दो विकेट से जीत दर्ज की और इसके बाद केकेआर के कोओनर शाहरुख खान ने ड्रेसिंग रूम में एक स्पीच दी, जो हर इंसान जरूर सुननी चाहिए।

KKR vs RR IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद शाहरुख खान की बातों ने याद दिलाई '70 मिनट' वाली आइकॉनिक स्पीच
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 Apr 2024 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

KKR vs RR IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में 16 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस राजस्थान रॉयल्स मैच खेला गया। रोमांच की हद तक पहुंचे इस मैच में आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स ने दो विकेट से जीत दर्ज की। सुनील नरेन के शतक पर जोस बटलर का शतक भारी पड़ गया और इस तरह से केकेआर को इस सीजन में दूसरी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद केकेआर के ड्रेसिंग रूम में टीम के कोओनर शाहरुख खान पहुंचे और उन्होंने अपनी बातों से सभी का मनोबल बढ़ाने की पूरी कोशिश की।

केकेआर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शाहरुख खान ने कहा, 'कुछ दिन होते हैं, हमारी जिंदगी में खासकर स्पोर्ट्स में... जब हम हार डिजर्व नहीं करते और ऐसे भी दिन होते हैें, जब हम जीत डिजर्व नहीं करते, लेकिन ऐसे ही दिन चीजों को बदलते हैं। आज हम हारना डिजर्व नहीं करते थे। हम सभी ने शानदार खेल दिखाया, हम सभी को अपने ऊपर गर्व होना चाहिए। प्लीज आप लोग दुखी या डाउन फील मत करिए। उतना ही खुश महसूस कीजिए, जितना आप इस चेंजिंग रूम में आने के बाद करते हैं। हम ऊपर हैं और हमें इसको बनाए रखना है। सबसे जरूरी चीज हमारी एनर्जी है, और फील्ड पर हमने शानदार एनर्जी दिखाई है, और खासकर सभी एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे से मिलकर खेल रहे हैं, इसको जारी रखिए। ऑल द बेस्ट और सच कह रहा हूं कि यह बहुत ही गर्व करने वाला दिन था, जिस तरह से सभी खेले, मैं किसी एक का नाम नहीं लूंगा। गौतम गंभीर प्लीज डाउन मत फील करिए, हम सब वापसी करेंगे। जैसा कि रिंकू सिंह कहता है कि यह भगवान का प्लान था, हम भगवान के बेहतर प्लान के साथ वापसी करेंगे। सभी को शुक्रिया।'

IPL 2024 बेस्ट कप्तान की रेस में कौन निकला सैमसन से आगे? बिशप ने बताया

बटलर के शतक पर दिग्गजों का रिऐक्शन, स्टोक्स बोले- मुझे हैरानी होती...

शाहरुख खान की यह स्पीच सुनकर आपको उनकी आइकॉनिक फिल्म 'चक दे' की यादगार 'ये 70 मिनट' वाली स्पीच याद आ जाएगी। केकेआर की हार के बावजूद पॉइंट्स टेबल में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। राजस्थान रॉयल्स टॉप पर बना हुआ है, जबकि केकेआर दूसरे पायदान पर ही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें