फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKKR vs RR: आवेश खान ने अपनी ही बॉल पर लपका फिल सॉल्ट का गजब कैच, फिर संजू सैमसन का ग्लव्स छीनकर किया ये इशारा

KKR vs RR: आवेश खान ने अपनी ही बॉल पर लपका फिल सॉल्ट का गजब कैच, फिर संजू सैमसन का ग्लव्स छीनकर किया ये इशारा

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज आवेश खान ने अपनी ही गेंद पर गजब का कैच पकड़ा। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया। आवेश केकेआर की पारी का चौथा ओवर डाल रहे थे। उन्होंने फिल सॉल्ट को आउट किया।

KKR vs RR: आवेश खान ने अपनी ही बॉल पर लपका फिल सॉल्ट का गजब कैच, फिर संजू सैमसन का ग्लव्स छीनकर किया ये इशारा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Apr 2024 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज आवेश खान ने अपनी ही गेंद पर गजब का कैच पकड़ा। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया। आवेश केकेआर की पारी का चौथा ओवर डाल रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद को केकेआर के ओपनर फिल साल्ट ने सामने की तरफ खेला। लेकिन वह शॉट जमीन पर नहीं रख पाए। आवेश खान ने अपनी बायीं तरफ डाइव लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ लिया। कैच पकड़ने के तुरंत बाद आवेश खान ने विकेटकीपर कप्तान संजू सैमसन की तरफ इशारा किया। फिल सॉल्ट ने इस मैच में भी आक्रामक शुरुआत की थी। लेकिन इससे पहले कि वह हाथ खोल पाते आवेश ने उन्हें चलता कर दिया। सॉल्ट ने 13 गेंदों पर 10 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक चौका लगाया।

मैं भी कैच पकड़ सकता हूं...
आवेश ने जबर्दस्त डाइव लगाकर फिल सॉल्ट का कैच पकड़ा। कैच पूरा करते हुए आवेश ने कप्तान संजू सैमसन की तरफ इशारा किया। सिर्फ इतना ही नहीं, वह यह बुदबुदाते भी नजर आते हैं कि मैं भी कैच पकड़ सकता हूं। आवेश इतने पर ही नहीं रुके। बल्कि वह कप्तान संजू के पास पहुंचे और उनसे विकेटकीपिंग ग्लव्स ले लिए। इसके बाद गेंद को ग्लव्स के अंदर रखकर पवेलियन की तरफ इशारा करने लगे। इस दौरान उनकी बगल में खड़े संजू सैमसन भी लगातार हंसे जा रहे थे। वहीं, युजवेंद्र चहल भी मुस्कुरा रहे थे।

ऐसा हुआ था पिछली बार
आवेश खान ने संजू सैमसन की तरफ इशारा क्यों किया और उन्होंने कप्तान का ग्लव्स क्यों लिया, इसका जवाब पंजाब वर्सेस आरआर मैच में छुपा है। असल में पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान संजू सैमसन की अपने दो गेंदबाजों से टक्कर होते-होत बची थी। पहली बार तो कुलदीप सेन ने कैच पकड़ लिया था, लेकिन दूसरी बार आवेश खान और सैमसन के बीच कैच छूट गया था। इसके बाद संजू सैमसन आवेश खान से नाराज भी हुए थे। उन्होंने आवेश को समझाया था कि मेरे हाथ में ग्लव्स है, कैच पकड़ने में आसानी होगी। इसीलिए फिल सॉल्ट का कैच पकड़ने के बाद आवेश ने इस तरह से रिएक्ट किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें