फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKKR vs RCB: मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली ने की ऐसी हरकत, अंपायर और दर्शक हुए हैरान

KKR vs RCB: मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली ने की ऐसी हरकत, अंपायर और दर्शक हुए हैरान

KKR vs RCB: मैच से पहले विराट कोहली ने कुछ ऐसी हरकत की, जिसने दर्शकों के साथ-साथ अंपायर को भी हैरान कर दिया। कोहली ने अपनी कैप उतारकर अंपायर को दे दी। इसके बाद वह वॉर्म अप करने लगे।

KKR vs RCB: मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली ने की ऐसी हरकत, अंपायर और दर्शक हुए हैरान
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

KKR vs RCB: मैच से पहले विराट कोहली ने कुछ ऐसी हरकत की, जिसने दर्शकों के साथ-साथ अंपायर को भी हैरान कर दिया। कोहली ने अपनी कैप उतारकर अंपायर को दे दी। इसके बाद वह वॉर्म अप करने लगे और ऐसा जाहिर करने लगे कि मानो वह पहला ओवर फेंकने जा रहे हैं। हालांकि यह केवल एक ट्रिक साबित हुई और पहला ओवर मोहम्मद सिराज ने ही फेंका। विराट कोहली को ऐसा करते देख मैदान पर मौजूद फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे। इसके अलावा विराट केकेआर के ओपनर सुनील नारायण के साथ भी मस्ती करते नजर आए।

बेहद अहम है मुकाबला
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आरसीबी की टीम आज बेहद अहम मैच खेल रही है। अगर आईपीएल 2024 की प्लेऑफ में बने रहना है तो बेंगलुरु की टीम को यह मैच जीतना ही होगा। मैच में आज आरसीबी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जब आरसीबी की टीम मैदान पर पहुंची तो कोहली ने अपनी ऑरेंज कैप निकालकर अंपायर को दे दी। इसके बाद वह गेंदबाजों की तरह वॉर्म अप भी करने लगे। यह देखकर दर्शक पूरी तरह से उत्साहित हो गए और चियर करने लगे। हालांकि कोहली ने इसके बाद गेंद सिराज को दे दी।

सुनील नारायण के साथ मस्ती
इसके अलावा विराट कोहली केकेआर के ओपनर सुनील नारायण के साथ मस्ती करते नजर आए। इसे देखकर लग रहा था कि कोहली कह रहे हैं कि मैं गेंदबाजी करने आ रहा हूं, ज्यादा पिटाई मत करना। आरसीबी ने गेंदबाजी की शुरुआत काफी अच्छी की थी और सुनील नारायण को बिल्कुल भी छूट नहीं लेने दी। हालांकि बाद में कप्तान श्रेयस, रमनदीप और आंद्रे रसल ने टीम ने केकेआर को अच्छे टोटल तक पहुंचा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें