फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटआपकी कसम खाता हूं फिर कभी...रिंकू सिंह ने तोड़ दिया विराट कोहली का बैट, फिर फरमाइश की तो हुआ कुछ ऐसा - VIDEO

आपकी कसम खाता हूं फिर कभी...रिंकू सिंह ने तोड़ दिया विराट कोहली का बैट, फिर फरमाइश की तो हुआ कुछ ऐसा - VIDEO

Rinku Singh and Virat Kohli Video: विराट कोहली ने कुछ हफ्ते पहले रिंकू सिंह को एक बैट गिफ्ट के तौर पर दिया था। रिंकू ने यह बल्ला तोड़ दिया है। रिंकू और कोहली की दिलचस्प बातचीत का वीडियो सामने आया है।

आपकी कसम खाता हूं फिर कभी...रिंकू सिंह ने तोड़ दिया विराट कोहली का बैट, फिर फरमाइश की तो हुआ कुछ ऐसा - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 10:52 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2024 का 36वां मैच रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों की मौजूदा सीजन में दूसरी बार टक्कर होगी। केकेआर ने 29 मार्च को आरसीबी के खिलाफ 7 विकेट से धमाकेदार जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद आरसीबी के स्टार प्लेयर विराट कोहली ने केकेआर के युवा बल्लेबाज रिंकू को एक बैट गिफ्ट के तौर पर दिया था। वहीं, रिंकू ने आज होने वाली केकेआर और आरसीबी की टक्कर से पहले खुलासा किया दिग्गज बल्लेबाज कोहली द्वारा दिया गया बल्ला टूट गया है। रिंकू और कोहली की बात का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसे केकेआर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर किया। रिंकू ने कोहली से एक और बैट की फरमाइश की।

रिंकू ने कोहली से कहा, 'स्पिनर पर टूट गया बैट।' कोहली बोले, 'मेरा बैट, स्पिनर ने तोड़ दिया या तूने, कहां से टूटा?' रिंकू बल्ले का निचला हिस्सा दिखाते हुए कहते हैं, 'यह इधर से फट गया है पूरा।' कोहली ने रिप्लाई किया, 'तो मैं क्या करूं भाई?' रिंकू बोले, 'कुछ नहीं, मैं बता रहा था।' कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, 'कोई नहीं, बता दिया तूने बढ़िया है। मुझे इंफॉर्मेशन नहीं चाहिए।' इसके बाद, रिंकू दो बैट चेक करते हुए नजर आते हैं, जिसपर कोहली बोले, 'बेकार बैट है यार। एक मैच पहले ले गया तू बैट, दो मैच में तुझे दो बैट दूं। तेरी वजह से ना, जो बाद में मेरी हालत होती है ना।' रिंकू गुजारिश करते हैं, 'आपकी कसम खा रहा हूं, फिर कभी बैट नहीं तोड़ूंगा। टूटा हुआ रखा है, आपको दिखाता हूं।'

रिंकू और कोहली के वीडियो पर फैंस के खूब फनी रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'दो भाइयों के बीच नॉर्मल बातचीत।' दूसरे ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया, ''छोटे और बड़े भाई के बीच आमतौर पर होने वाली बातचीत।'' अन्य ने कहा, ''रिंकू सिंह ने तो बचपन याद दिला दिया।'' गौरतलब है कि कोहली आईपीएल के 17वें सीजन में शानदार फॉर्म में हैं। वह सात मैचों में 361 रन बना चुके हैं। उनके सिर ऑरेंज कैप सजी है। हालांकि, आरसीबी की हालत खस्ता है। बेंगलुरु ने अब तक महज एक जीत जीत दर्ज की और पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें पायदान पर है। आरसीबी को लगातार पांच मैचों में हार झेलनी पड़ी है। केकेआर तीसरे स्थान पर है। उसके खाते में आठ अंक हैं।