फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs PBKS: कभी-कभी किस्मत आपका...जॉनी बेयरस्टो ने पंजाब को नायाब जीत दिलाने के बाद कही दिल की बात

KKR vs PBKS: कभी-कभी किस्मत आपका...जॉनी बेयरस्टो ने पंजाब को नायाब जीत दिलाने के बाद कही दिल की बात

Jonny Bairstow on KKR vs PBKS IPL 2024 Match: पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ तूफानी सेंचुरी ठोकी। पंजाब ने ऐतिहासिक जीत हासिल की।

KKR vs PBKS: कभी-कभी किस्मत आपका...जॉनी बेयरस्टो ने पंजाब को नायाब जीत दिलाने के बाद कही दिल की बात
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 27 Apr 2024 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ अपनी टीम को नायाब जीत दिलाने के बाद दिल की बात कही। उन्होंने कहा कि कभी-कभी किस्मत आपका साथ देती है। पीबीकेएस ने शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 262 रन का टारगेट आसानी से चेज कर लिया। पंजाब के सिर्फ दो विकेट गिरे। यह आईपीएल ही नहीं बल्कि टी20 क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज है। ओपनर बेयरस्टो ने तूफानी सेंचुरी ठोकी। उन्होंने 8 गेंदों में 8 चौकों और 9 छक्कों के दम पर नाबाद 108 रन बनाए। उन्होंने प्रभसिमरन सिंह (54) के साथ पहले विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। बेयरस्टो प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

केकेआर को धूल चटाने के बाद बेयरस्टो ने कहा, ''हमने अच्छी शुरुआत की, जो बेहद अहम रहा। सुनील नरेन की बदौलत कोलकाता को भी अच्छी शुरुआत मिली थी। आपको रिस्क लेना होगा। कभी-कभी किस्मत आपका साथ देगी। कुछ दिन ऐसे होते हैं, जब आपका दिन नहीं होगा। जहां तक संभव हो सका इसे भुनाने की कोशिश की। अगर गेंद आपके एरिया में है तो आपको मारना होगा। जब सुनील गेंदबाजी कर रहे थे तो हमारे पास कुछ शांत ओवर थे क्योंकि हम जानते थे कि वह उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है। शशांक सिंह एक स्पेशल प्लेयर है। उन्होंने शानदार पारी खेली। उन्होंने क्लीन हिट किया। वाकई बहुत खास पारी थी।''

बता दें कि लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने पहला विकेट छठे ओवर में खोया। प्रभसिमरन रनआउट होकर पवेलियन लौटे। राइली रोसौव ने 26 रन की पारी खेली। वह 13वें ओवर में सुनील नरेन का शिकार बने। इसके बाद, बेयरस्टो ने शशंका सिंह के साथ तीसरे विकेट के लिए 83 रन की अटूट साझेदारी की। शशांक ने 28 गेंदों में नाबाद 68 रन की पारी खेली, जिसमें दो चौके और आठ सिक्स शामिल हैं। पंजाब ने 18.4 ओवर में जीत दर्ज की। इससे पहले, केकेआर ने फिलिप सॉल्ट (37 गेंदों में 75) और नरेन (32 गेंदों में 71) की आतिशी बल्लेबाज के दम पर 261/6 का स्कोर खड़ा किया था। दोनों ने पहले विकेट के लिए 138 रन की पार्टनरशिप की थी।