फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKKR vs MI: आउट हुए तो रोहित शर्मा ने ऐसे दिखाया गुस्सा, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

KKR vs MI: आउट हुए तो रोहित शर्मा ने ऐसे दिखाया गुस्सा, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) ने इस सीजन में तमाम ऐसे पल दिखाए हैं, जब खिलाड़ियों ने मैदान पर और मैदान के बाहर अंपायरों के निर्णयों पर नाखुशी जाहिर की है। अंपायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए...

KKR vs MI: आउट हुए तो रोहित शर्मा ने ऐसे दिखाया गुस्सा, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 29 Apr 2019 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) ने इस सीजन में तमाम ऐसे पल दिखाए हैं, जब खिलाड़ियों ने मैदान पर और मैदान के बाहर अंपायरों के निर्णयों पर नाखुशी जाहिर की है। अंपायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी जमकर आलोचना भी हुई है। ऐसा ही एक नजारा रविवार को ईडंस गार्डंस पर कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले में देखने को मिला। विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी के बाद अब रोहित शर्मा ने मैदान पर नाराजगी जाहिर करते हुए अंपायर के फैसले का अपमान किया है। 

रविवार को ईडंस गार्डंस पर कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले में रोहित शर्मा भी ऐसे करने वाले खिलाड़ियों में शुमार हो गए। हैरी गुर्ने की एक गेंद पर रोहित चकमा खा गए। गेंद ने उनके पिछले पैर को हिट किया। अंपायर ने अपनी उंगली खड़ी कर दी, लेकिन रोहित इससे संतुष्ट नहीं हुए और उन्हीं रिव्यू लिया। फैसला अंपायर्स कॉल के पक्ष में हुआ। वापस जाते समय रोहित की अंपायर से बात हुई और अंत में रोहित ने गेंदबाजी ऐंड पर बेल्स गिरा दी। 

IPL 2019 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर RCB, विराट कोहली ने गेंदबाजी को लेकर दिया बयान

सोशल मीडिया पर फैन्स ने रोहित शर्मा के इस व्यवहार की जमकर आलोचना की है। फैन्स ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की आलोचना करते हुए कहा कि उनका व्यवहार मैदान पर विराट कोहली से भी ज्यादा खराब था। 

इससे पहले केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन का अधिकतम स्कोर 2 विकेट पर 232 रन बनाया। शुभमन गिल 76 और क्रिस लिन 54 के बीच 96 रन की भागीदारी हुई। रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था। यह उनका कप्तान के रूप में 100वां मैच था। इस सीजन के सबसे बड़े खिलाड़ी आंद्रे रसेल को नंबर 3 पर भेजा गया और उन्होंने 40 गेंदों में 80 रन की तेजतर्रार पारी खेली। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें