फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs MI: गार्डन में घूम रहे हो? रोहित शर्मा ने फिर ले लिए मजे, कौन बन गया नया शिकार

KKR vs MI: गार्डन में घूम रहे हो? रोहित शर्मा ने फिर ले लिए मजे, कौन बन गया नया शिकार

KKR vs MI Rohit Sharma: रोहित शर्मा मैदान में रहते हैं तो कुछ न कुछ मस्ती करते रहते हैं। केकेआर के खिलाफ मैच से पहले भी उनका जॉली अंदाज नजर आया। ईडन गार्डन में रोहित का नया शिकार बना उनका ही साथी।

KKR vs MI: गार्डन में घूम रहे हो? रोहित शर्मा ने फिर ले लिए मजे, कौन बन गया नया शिकार
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

KKR vs MI Rohit Sharma: रोहित शर्मा मैदान में रहते हैं तो कुछ न कुछ मस्ती करते रहते हैं। केकेआर के खिलाफ मैच से पहले भी उनका जॉली अंदाज नजर आया। ईडन गार्डन में रोहित शर्मा का नया शिकार बना उनकी ही टीम का बल्लेबाज। रोहित ने अपना चिर-परिचित सवाल दाग दिया, ‘कहां गार्डन में घूम रहे हो भइया।’ सवाल सुनकर सामने वाला भी एक बार तो सकपकाया, लेकिन फिर अपने जवाब से रोहित शर्मा को लाजवाब कर दिया। बता दें कि मुंबई इंडियंस शनिवार को ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स से मुकाबला करने पहुंची थी। लगातार बारिश के चलते मैच काफी देर से शुरू हुआ। 

तिलक वर्मा से बातचीत
कोलकाता में बारिश खत्म होने के बाद ग्राउंड्समेन मैदान को सुखा रहे थे। कवर्स हटाए जा रहे थे। इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी वक्त गुजार रहे थे। इसी दौरान मुंबई इंडियंस के धमाकेदार बल्लेबाज तिलक वर्मा मोबाइल पर कुछ कर रहे थे। तभी पीछे से रोहित शर्मा आते हैं और कहते हैं, ‘ऐ हीरो, क्या कर रहा है भाई। चप्पल में घूम रहा है, गार्डन में आया है क्या?’ यह सुनकर पहले तो तिलक वर्मा थोड़े से सकपकाए। इसके बाद तिलक भी अपने अंदाज में जवाब देते हैं। वह कहते हैं, ‘हां भइया, ईडन गार्डंस है ना।’ यह सुनकर रोहित रुक जाते हैं और पूछते हैं, क्या ईडन गार्डन? इसके बाद वह हंस पड़ते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने किया नए कप्तान का ऐलान, यह दिग्गज संभालेगा कमान
ऐसे आया यह डायलॉग

बता दें कि आईपीएल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा का स्टंप माइक में बोला गया डायलॉग काफी फेमस हुआ था। तब रोहित ने कहा था कि कोई गार्डन में घूमेगा नहीं। इसके बाद उन्होंने एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसमें उनके साथ शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल और सरफराज खान थे। इसके कैप्शन में रोहित ने लिखा था कि गार्डन में घूमने वाले लड़के।