DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'बेबी सिटिंग' करते नजर आए ऋषभ पंत, धवन के बेटे के साथ की मस्ती- VIDEO

IPL 2019, KKR vs DC: मैच के बाद शिखर धवन के बेटे के साथ ऋषभ पंत की मस्ती ने 'बेबी सिटिंग' किस्से की यादें ताजा कर दीं।

rishabh pant  zoravar dhawan  twitter

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 97) और युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (46) की बेहतरीन जुगलबंदी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके घर ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सात विकेट से मात दी। दिल्ली कैपिटल्स की यह इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल (65) और आंद्रे रसेल की तेज पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे। दिल्ली ने यह लक्ष्य 18.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

मैच में 46 रनों की धुंआधार पारी खेलने के बाद ऋषभ पंत एक अलग ही अंदाज में नजर आए। मैच के बाद ऋषभ पंत 'बेबी सिटिंग' करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और शिखर धवन के बेटे जोरावर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंत, जोरावर के साथ मैदान पर कुछ शैतानी करते हुए नजर आ रहे हैं।

VIDEO: ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग की आलोचना करने वाले यह कैच देख लें

जोरावर भी ऋषभ पंत के साथ इस मस्ती का खूब मजा ले रहे हैं और उनके आगे-पीछे भाग रहे हैं। ऋषभ पंत और जोरावर का यह वीडियो काफी क्यूट है और फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से भी ऋषभ पंत और जोरावर का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है- ऋषभ पंत की बेबी सिटिंग की स्किल एक अलग ही स्तर पर पहुंच गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Proof that @RishabPant's babysitting skills have reached another level 🙃 #KKRvDC #ThisIsNewDelhi #DelhiCapitals

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals) on

बता दें कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऋषभ पंत और बेटी सिटिंग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था। दरअसल, टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने ऋषभ पंत की स्लेजिंग करते हुए उन्हें अपने बच्चों की बेबी सिटिंग का ऑफर दिया था। पंत ने भी पेन की इस स्लेजिंग का पॉजिटिव जवाब दिया था।

तभी से ऋषभ पंत और बेबी सिटिंग का किस्सा चलता हुआ आ रहा है। अब जब भी पंत को किसी बच्चे के साथ देखा जाता है तो उसे बेबी सिटिंग से जोड़ दिया जाता है। पंत भी इस मामले को सकारात्मक रूप से लेते हुए इसका मजा लेते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kkr vs dc rishabh pant playing with shikhar dhawan son zoravar reminds babysitting episode watch cute video