फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs CSK Playing XI: हार से त्रस्त नीतीश पलटन में हो सकते हैं ये बदलाव, जानिए धोनी ब्रिगेड की कैसी होगी प्लेइंग-11

KKR vs CSK Playing XI: हार से त्रस्त नीतीश पलटन में हो सकते हैं ये बदलाव, जानिए धोनी ब्रिगेड की कैसी होगी प्लेइंग-11

Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings Playing 11: आईपीएल 2023 में आज नीतीश पलटन और धोनी ब्रिगेड का आमना-सामना होगा। यहां जानिए दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन कैसे हो सकती है।

KKR vs CSK Playing XI: हार से त्रस्त नीतीश पलटन में हो सकते हैं ये बदलाव, जानिए धोनी ब्रिगेड की कैसी होगी प्लेइंग-11
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 23 Apr 2023 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

Kolkata vs Chennai Probable Playing XI: आईपीएल 2023 में रविवार (23 अप्रैल) को डबल हेडर है। आज दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 33वां मैच है। दोनों टीमों की भिड़ंत शाम साढ़े सात बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन पर होगी। केकेआर और सीएसके मौजूदा सीजन में अपना सातवां मैच खेलेंगी। केकेआर ने अब तक दो जीत दर्ज की हैं और चार बार हार का मुंह देखा है। वहीं, सीएसके को चार जीत और दो हार मिली हैं।

नीतीश राणा के नेतृत्व वाली केकेआर जीत की पटरी पर लौटने की फिराक में होगी। कोलकाता को अपने पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आज केकेआर की प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कोलकाता बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास की जगह एन जगदीसन को मौका दे सकती है। दास दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ आखिरी मैच में 4 गेंदों में केवल 4 रन बना पाए थे। मंदीप सिंह के स्थान पर ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और कुलवंत खेजरोलिया की जगह टिम साउदी को उतारा जा सकता है। साउदी दो मैच खेलने के बाद से बाहर हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई जीत के रथ पर सवार है। चेन्नई ने आखिरी दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को शिकस्त दी है। सीएसके ने आरसीबी को 8 रन और एसआरएच को 7 विकेट से हराया। इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के प्लेइंग इलेवन में लौटने पर सस्पेंस बना हुआ। चोटिल स्टोक्स ने हाल ही में नेट्स में गेंदबाजी की लेकिन यह देखना होगा कि वह अभी मैच के लिए फिट या नहीं। अगर स्टोक्स अनफिट पाए जाते हैं तो केकेआर के खिलाफ चेन्नई की टीम में किसी फेरबदल की संभावना नजर नहीं आ रही।

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित XI: जेसन रॉय, लिटन दास/एन जगदीसन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मंदीप सिंह/शार्दुल ठाकुर, कुलवंत खेजरोलिया/टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित XI: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), महेश थीक्षणा, तुषार देशपांडे, आकाश सिंह, मथीशा पथिराना