फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा और अभिषेक नायर के बीच उस दिन क्या 'डील' हुई? KKR के CEO ने किया खुलासा

रोहित शर्मा और अभिषेक नायर के बीच उस दिन क्या 'डील' हुई? KKR के CEO ने किया खुलासा

रोहित शर्मा और अभिषेक नायर के बीच एक बातचीत हुई थी, जब आईपीएल 2024 में केकेआर और एमआई के बीच मैच खेला जाना था। उसी को लेकर अब KKR के CEO ने खुलासा किया है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। 

रोहित शर्मा और अभिषेक नायर के बीच उस दिन क्या 'डील' हुई? KKR के CEO ने किया खुलासा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 में KKR vs MI मैच से पहले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर के बीच कुछ बातचीत हुई थी। इस वीडियो को केकेआर ने अपने एक्स हैंडल पर भी शेयर किया था, लेकिन कुछ ही समय के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने उस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया था। इसके बाद अफवाह उड़ी कि रोहित और अभिषेक के बीच बातचीत हो रही है कि वे मुंबई इंडियंस के साथ खुश नहीं हैं, क्योंकि उनसे कप्तानी छीन ली गई है और वे केकआर में आ सकते हैं। हालांकि, इसका खंडन अब केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कर दिया। 

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने रेवस्पोर्ट्ज को दिए इंटरव्यू में ये बात स्पष्ट कर दी है कि रोहित शर्मा और अभिषेक नायर के बीच ऐसी कोई बातचीत या डील नहीं हुई है कि वे अगले सीजन में केकेआर का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा, "मुझे इसके बारे में पता भी नहीं था, यह कुछ रुटीन था, चाय के प्याले में तूफान जैसा है। मुझे लगता है, इसमें कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि यह एक बातचीत थी। वे कब से अच्छे दोस्त हैं। इसलिए मुझे लगता है कि किसी ने सिर्फ कुछ शरारत पैदा करने के लिए वहां कुछ किया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वहां कुछ भी था। मैंने उन दोनों से बात की, वे किसी और चीज के बारे में बात कर रहे थे और यह कुछ इस तरह का था, आप जानते हैं, कुछ लोगों के पास बहुत अधिक समय होता है, मैं बस इतना ही कह सकता हूं।"

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा हैं बिग टूर्नामेंट प्लेयर, सौरव गांगुली बोले- T20 वर्ल्ड कप 2024 में वह...

बता दें कि आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटा दिया था। यहां तक कि उन्होंने 10 सीजन में टीम को पांच बार चैंपियन बनाया था, लेकिन मैनेजमेंट ने हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपने का फैसला किया था, जो दो साल गुजरात टाइटन्स के साथ थे। हालांकि, काफी समय तक मुंबई इंडियंस के लिए खेले, लेकिन टीम का प्रदर्शन उनकी कप्तानी में इस सीजन अच्छा नहीं रहा। ऐसे में रिपोर्ट्स सामने आईं कि रोहित शर्मा उनकी कप्तानी में खेलने से खुश नहीं है। वहीं, जब केकेआर ने वीडियो डिलीट किया तो फैंस ने इसे बड़ा मुद्दा बना दिया, लेकिन वेंकी मैसूर ने सच्चाई बता दी है।