DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019:किरण मोरे को 2019 में याद आ रहे हैं 2006 वाले एमएस धौनी

किरण मोरे ने कहा 'निश्चित रूप से विश्व कप में वह भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे।'

msd with virat kohli jpg

बीसीसीआई की चयन समिति के पूर्व प्रमुख और भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर किरण मोरे ने कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धौनी ने गत रविवार को आईपीएल के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 48 गेंदों पर पांच चौके और 7 छक्के के सहारे नाबाद 84 रन की पारी खेली। चेन्नई को मैच जीतने के लिए 6 गेंदों पर 26 रन बनाने थे और धौनी ने उमेश यादव के इस ओवर में 24 रन बटोरकर मैच लगभग बैंगलोर से जीत ही लिया था लेकिन टीम 1 रन से हार गई।

Read Also: मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को 120 करोड़ रुपए देने या वानखेड़े स्टेडियम खाली करने का निर्देश

धौनी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है: किरण मोरे
मोरे ने आईएएनएस के साथ बातची में कहा कि जैसा कि लोगों ने हाल के दिनों में उन्हें लिखा है कि धोनी 37 साल की उम्र में अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी का उम्र नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए उनका उनकी फिटनेस मायने रखती है। मोरे ने कहा, 'वाह। वह शानदार था। यह एक शानदार पारी थी और यह पारी केवल इस बात को दिखाता है कि उम्र कभी एक मापदंड नहीं है। धौनी इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उनके लिए उम्र महज एक नंबर है। सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज, सभी अपने करियर के आखिर में पूरी क्षमता के साथ खेले हैं।'

किरण मोरे को याद आए 2006 वाले एमएस धौनी
धौनी इस समय आईपीएल में सात मैचों में 314 रन बना चुके हैं। वह आईपीएल में 200 छक्के मारने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। आईपीएल में अब उनके 203 रन छक्के हो गए हैं। किरण मोरे ने आगे कहा, 'उनकी इस पारी ने मुझे 2006 की याद दिला दी। उस समय एक युवा महेंद्र सिंह धौनी ने तूफान मचा दिया था।' उन्होंने कहा, 'निश्चित रूप से विश्व कप में वह भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे।' चेन्नई सुपर किंग्स की इस आईपीएल सीजन में अभी भी 10 मैचों में 14 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर कायम है।

Read Also: IPL 2019: रहाणे के शतक पर ऋषभ  पंत ने फेरा पानी, DC ने RR को 6 विकेट से दी मात

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kiran More says age is just a number for MS Dhoni and his innings against RCB reminds early 2006 Version of MS Dhoni