DA Image
2 मार्च, 2021|3:43|IST

अगली स्टोरी

रोमारियो शेफर्ड की जगह बांग्लादेश दौरे पर इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज टीम में मिली जगह

कोविड-19 पाजिटिव होने के तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड की जगह कियोन हार्डिंग को बंगलादेश दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया गया है। विंडीज के बंगलादेश रवाना होने के समय शेफर्ड गयाना में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 24 वषीर्य हार्डिंग ने 17 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 25.11 के औसत से 54 विकेट लिए हैं। वह पिछले साल इंग्लैंड दौरे में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल थे।

INDvsAUS: रविन्द्र जडेजा ने बताया विकेट से टर्न ना मिलने पर क्या रणनीति अपनाई, जिससे मिली मदद
      
क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बयान जारी कर कहा, 'सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार शेफर्ड गयाना में रहेंगे जहां वह फिलहाल आइसोलेशन में रह रहे हैं। बोर्ड ने बंगलादेश दौरे से पहले दो जनवरी को सभी सदस्यों के कोरोना टेस्ट कराए थे और हम इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि टीम के अन्य सदस्यों का नजीता नेगेटिव आया है। सभी सदस्यों का दूसरा टेस्ट गुरुवार को किया गया था।'

सिडनी टेस्ट में रोहित नहीं खेल पाए बड़ी पारी, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल
        
इससे पहले टीम के नियमित कप्तान जैसन होल्डर ने भी कोरोना की चिंताओं के कारण बंगलादेश दौरे पर नहीं जाने का फैसला लिया था। विंडीज टीम में होल्डर के अलावा डेरेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड, शामरह ब्रुक्स, रॉस्टन चेज, शेल्डन कॉट्रेल, एविन लुईस, शाई होप, शिमरॉन हेत्मायेर और निकोलस पूरन भी इस दौरे से बाहर हैं। वेस्टइंडीज और बंगलादेश के बीच तीन वनडे और दो टेस्ट सीरीज की शुरुआत 20 जनवरी से होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kion Harding got a place in West Indies team on tour of Bangladesh in place of Romario Shepherd