DA Image
7 जून, 2020|5:41|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में मां के साथ क्रिकेट खेल रहे KXIP के रवि बिश्नोई, दिल जीत लेगा VIDEO

किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार को रवि बिश्नोई का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जिसमें वह छत पर अपनी मां के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

kings xi punjab  twitter

कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर ब्रेक लग गया है। बीसीसीआई ने सभी इंटरनेशनल और घरेलू टूर्नामेंट्स स्थगित कर दिए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है, लेकिन हालात को देखते हुए  ऐसा मुश्किल ही लग रहा है कि इस टूर्नामेंट का आयोजन हो पाएगा। इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार ने 21 दिन का लॉक डाउन किया है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा। इसकी वजह से पूरा देश घरों में कैद हो गया है। इस दौरान बहुत से क्रिकेटर आराम करते हुए अपनी वीडियो क्लिप शेयर कर रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनर रवि बिश्नोई इस समय भी अभ्यास में जुटे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार को रवि बिश्नोई का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जिसमें वह छत पर अपनी मां के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। वीडियो में रवि की मां गेंदबाजी कर रहे हैं और रवि बल्लेबाजी। 

अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पांड्या बोले- आप मेरे रियल लाइफ हीरो

रवि बिश्नोई के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने कैप्शन दिया है-  मां बेस्ट टीचर है। रवि बिश्नोई लॉकडाउन में ऐसे बिता रहे वक्त।

किंग्स इलेवन पंजाब ने सरफराज खान का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह घर की छत पर अपने भाइयों और पिता के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

बता दें कि अंडर-19 स्टार क्रिकेटर रवि बिश्नोई को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2020 की नीलामी में दो करोड़ में खरीदा था। यह लेग स्पिनर अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आए। उन्होंने छह मैचों में 17 विकेट लिए थे। बिश्नोई ने सीनियर कैप हासिल की और छह टी-20 मैच खेले, वह इतने ही लिस्ट ए के मैच खेल चुके हैं। उन्हें अभी फर्स्ट क्लास मैच खेलना है। 

'धोनी 30 लाख रुपये कमाकर शांति से रांची में जीवन बिताना चाहते थे'

उनकी अच्छी परफॉर्मेंस को देखते हुए उन्हें आईपीएल 2020 में लिया गया। टीम इंडिया एक दूसरे लेग स्पिनर की खोज में है। ऐसे में अगर आईपीएल होता तो बिश्नोई की परफॉर्मेंस उनके लिए नेशनल टीम के दरवाजे खोल सकती थी, लेकिन कोरोना की वजह से इस टूर्नामेंट पर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kings XI Punjab share heartwarming video of Ravi Bishnoi playing cricket with his mother during lockdown of coronavirus outbreak watch