DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCB vs KXIP मैदान पर ऐसे दिखी अश्विन और विराट के बीच 'दुश्मनी'- देखें video

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच कुछ अनबन देखने को मिली।

virat kohli and r ashwin  photo credit  pti

IPL 2019 RCB vs KXIP: इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में बुधवार (24 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से हराया। मैच के दौरान दोनों टीमों के कप्तान के बीच कुछ अनबन देखने को मिली। किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को बल्लेबाजी का न्योता दिया। कप्तान विराट कोहली चौथे ओवर की पहली ही गेंद पर मोहम्मद शमी का शिकार बन गए, इस दौरान आर अश्विन ने जोश में कुछ ऐसा कह डाला, जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था।

RCBvKXIP: कप्तान विराट कोहली ने बताया कहां से पलट गया था पूरा मैच

VIDEO: डिविलियर्स ने एक हाथ से जड़ा छक्का, स्टेडियम की छत पर पहुंची गेंद

कप्तान विराट कोहली विकेट गंवाने के बाद निराश होकर मैदान से लौट गए। लक्ष्य का पीछा करने जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मैदान पर आई तो आर अश्विन 8 गेंद पर छह रन बनाकर उमेश यादव की बॉल पर विराट कोहली को कैच थमा बैठे। विराट ने कैच लेकर अश्विन को उसी अंदाज में विदाई दी, जैसी अश्विन ने उन्हें दी थी। 

इस तरह से मैदान पर दोनों क्रिकेटरों के बीच कुछ अनबन नजर आई। हालांकि मैच के बाद दोनों ने एक-दूसरे से हाथ भी मिलाया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 20 ओवर में चार विकेट पर 202 रन बनाए, जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 185 रन ही बना सकी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kings XI Punjab Indian Premier League Royal Challengers Bangalore Bengaluru Virat Kohli and r ashwin reacted on each others wicket watch video