फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL2018: मुंबई की हार के बाद पंजाब के पास मौका, प्लेऑफ में आने का ये है रास्ता!

IPL2018: मुंबई की हार के बाद पंजाब के पास मौका, प्लेऑफ में आने का ये है रास्ता!

आईपीएल 2018 की प्लेऑफ स्टेज में आखिर कौनसी चार टीमों पहुंचेंगी ये अब भी तय नहीं हो सका है। रविवार को मुंबई इंडियंस को दिल्ली द्वारा मिली 11 रनों की हार के बाद एक बार फिर चौथे नंबर को लेकर नए समीकरण...

IPL2018: मुंबई की हार के बाद पंजाब के पास मौका, प्लेऑफ में आने का ये है रास्ता!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 20 May 2018 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2018 की प्लेऑफ स्टेज में आखिर कौनसी चार टीमों पहुंचेंगी ये अब भी तय नहीं हो सका है। रविवार को मुंबई इंडियंस को दिल्ली द्वारा मिली 11 रनों की हार के बाद एक बार फिर चौथे नंबर को लेकर नए समीकरण बनने लगे हैं। यूं तो मुंबई के जीतने पर वह प्लेऑफ में होती, लेकिन अब उसके हारने से पिछड़ रही पंजाब की टीम को नया मौका मिल गया है।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

IPL 2018 DDvMI : मुंबई के प्लेऑफ का सपना हुआ चूरचूर, दिल्ली ने 11 रनों से हराया

तो इस तरह प्लेऑफ में आ जाएगी पंजाब 
मुंबई के हार ने पंजाब को प्लेऑफ की उम्मीद तो जगा दी है लेकिन उसके लिए ये करना आसान नहीं होगा। चेन्नई खिलाफ आज पहले बैटिंग करने वाली पंजाब एक ही तरीके से अंतिम चार में जगह बना सकती है। अगर किंग्स इलेवन पंजाब अच्छा स्कोर खड़ा करके, चेन्नई की टीम को सस्ते में निपटा दे और 53 से ज्यादा के अंतर से मैच जीत जाए, तो वो प्लेऑफ में जगह बना लेगी। असल में राजस्थान की टीम फिलहाल चौथे नंबर पर है लेकिन उसकी नेट रन रेट पंजाब से बेहतर है। ऐसे में पंजाब को बड़े अंतर से चेन्नई को हराना होगा ताकि वो अंतिम चार में आ जाए। 

IPL-11:मुंबई-दिल्ली मैच में दिखा, क्यों कहते हैं 'Catches Win Matches'

IPL-11:आपको हैरान कर देगा पृथ्वी शॉ का इस अंदाज में रन आउट होना-VIDEO

आपको बता दें कि आईपीएल 2018 के प्लेऑफ में अभी तक तीन टीमें जगह पक्की कर चुकी हैं। इसमें सनराइजर्स हैदराबाद (SRH), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)शामिल हैं। प्लेऑफ के मुकाबले 22 मई से मुंबई और कोलकाता में खेले जाएंगे। आईपीएल का फाइनल मैच 27 मई को वानखेड़े में होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें