DA Image
21 नवंबर, 2020|6:57|IST

अगली स्टोरी

KXIP के को-ओनर ने दिया बड़ा बयान, कहा- IPL 2021 में हर मैच की प्लेइंग XI में शामिल होगा यह बल्लेबाज

pic credit  ipl twitter

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के को-ओनर नेस वाडिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगले साल होने वाले आईपीएल में क्रिस गेल पंजाब की टीम में हर मुकाबले में शामिल होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस सीजन गेल को शुरुआती मैचों में टीम का अंतिम ग्यारह में जगह नहीं दी थी और उन मैचों में टीम को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। आधे टूर्नामेंट बीत जाने के बाद गेल को टीम में शामिल किया गया था और उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा था। 

आशीष नेहरा ने चुना IPL 2020 बेस्ट XI, बताया क्यों विराट कोहली की जगह टीम में लिया सूर्यकुमार यादव को

नेस वाडिया ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा, 'टीम मैनजमेंट ने जो किया जो उनको टीम के लिए सही लगा। यह जरूरी है कि आप अनुभवी खिलाड़ियों को बैक करें और गेल ने यह साबित किया है कि उनको अगले सीजन हर मुकाबला खेलना चाहिए।' क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शुरुआती पांच मैचों में टीम में शामिल नहीं किया था और अगले 2 मैच वो बीमार होने के चलते नहीं खेल सके थे। 

आकाश चोपड़ा ने बताया RCB के लिए सबसे बड़ी निराशा कौन सा खिलाड़ी रहा

क्रिस गेल आईपीएल 2020 के अपने पहले ही मैच में शानदार हाफसेंचुरी लगाई थी और पंजाब के इस सीजन के लगातार हार के क्रम को भी तोड़ा था। गेल के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के बाद पंजाब की टीम ने अगले पांच मैचों में लगातार जीत दर्ज की थी और कैरेबियाई बल्लेबाज ने हर मैच में बल्ले से अहम योगदान दिया था। गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में 7 मैचों में 137.14 के स्ट्राइक रेट से 288 रन बनाए थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kings XI PUnjab CO- Owner Ness Wadia said Chris Gayle will play every match from his team in IPL 2021 season