DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BCCI के पूर्व मुख्य चयनकर्ता बोले- किंग कोहली और कूल धौनी भारत को दिला सकते हैं विश्व कप खिताब

चयन समिति के प्रमुख रहे कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा कि विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ मिलकर भारत को तीसरी बार वनडे विश्व कप का खिताब दिला सकते हैं।

virat kohli and ms dhoni jpg

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और चयन समिति के प्रमुख रहे कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा कि मौजूदा कप्तान विराट कोहली कभी जिम्मेदारी से भागते नहीं हैं जो एक अच्छे कप्तान का लक्षण है। साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ मिलकर भारत को तीसरी बार वनडे विश्व कप का खिताब दिला सकते हैं। भारत की 1983 वनडे विश्व कप विजेता टीम के अहम सदस्य रहे श्रीकांत साल 2011 में बीसीसीआई चयन समिति के भी प्रमुख थे। जब भारत ने 28 साल बाद विश्व कप जीता। उनका मानना है कि विराट कोहली की आक्रामकता और महेंद्र सिंह धौनी का शांतचित्त रवैया भारत को फिर विश्व कप दिला सकता है।

Read Also: ICC ODI WC 2019: अफगानिस्तान की टीम घोषित, हसन ने 3 साल बाद की वापसी

भारतीय की विश्व कप टीम से संतुष्ट हैं के श्रीकांत
उन्होंने कहा,'हमारे पास विराट कोहली के रूप में शानदार कप्तान है जो मोर्चे से अगुवाई करता है। उसके बारे में अच्छी बात यह है कि वह जिम्मेदारी लेता है। किंग कोहली और कूल धौनी मिलकर भारत को फिर विश्व कप दिला सकते हैं।' श्रीकांत ने विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि यह टीम खिताब जीतने का माद्दा रखती है। उन्होंने कहा,'यह टीम जुनून, शांतचित्त रवैया और दबाव को झेलने की ताकत सब कुछ रखती है। भारतीय टीम को खुद पर भरोसा रखकर बिना किसी दबाव के खेलना चाहिए। जब आत्मविश्वास की बात करते हैं तो कपिल देव याद आते हैं, जुनून के लिए सचिन तेंदुलकर, आक्रामकता के लिए विराट कोहली और दृढता के लिए एमएस धौनी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। '

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:King Kohli and Cool Dhoni could win ODI World Cup for India says former Captain and Chief Selector Krishnamachari Srikkanth