फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकभी देखा है कीरोन पोलार्ड को स्पिन गेंदबाजी करते हुए? त्रिनिडाड टी10 ब्लास्ट में दिखा अलग अवतार

कभी देखा है कीरोन पोलार्ड को स्पिन गेंदबाजी करते हुए? त्रिनिडाड टी10 ब्लास्ट में दिखा अलग अवतार

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर्स में गिने जाते हैं। पोलार्ड ताबड़तोड़ बल्लेबाज हैं और साथ ही मीडियम पेसर भी। लेकिन क्या आपने कभी उन्हें स्पिन...

कभी देखा है कीरोन पोलार्ड को स्पिन गेंदबाजी करते हुए? त्रिनिडाड टी10 ब्लास्ट में दिखा अलग अवतार
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 01 Mar 2022 07:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर्स में गिने जाते हैं। पोलार्ड ताबड़तोड़ बल्लेबाज हैं और साथ ही मीडियम पेसर भी। लेकिन क्या आपने कभी उन्हें स्पिन गेंदबाजी करते हुए देखा है? त्रिनिडाड टी10 ब्लास्ट टूर्नामेंट में पोलार्ड का यह अलग अवतार देखने को मिला। पोलार्ड ऑफ स्पिन गेंदबाजी की और मजेदार बात यह रही कि उन्हें विकेट भी मिला।

पोलार्ड इस टूर्नामेंट में स्कार्लेट आइबस स्कॉर्चर्स की कप्तानी कर रहे हैं। त्रिनिडाड टी10 ब्लास्ट के तीसरे सीजन में स्कार्लेट आइबस स्कॉर्चर्स और सोका किंग के बीच खेले गए मैच में पोलार्ड की ऑफ स्पिन गेंदबाजी का जादू देखने को मिला।

मैच 27 फरवरी को ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया था। पोलार्ड ने इस मैच में एक ही ओवर किया और इस दौरान 10 रन देकर एक विकेट लिया। पोलार्ड हाल में भारत के दौरे से लौटे हैं। वेस्टइंडीज ने भारत ने तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली थी, जिसमें दोनों में ही उसे क्लीन स्वीप झेलना पड़ा था।

epaper