Kids celebrate Afghanistan Test victory over Bangladesh in viral video watch here - Viral Video Ban vs Afg: अफगानिस्तान की जीत के बाद झूम पड़े ये बच्चे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Viral Video Ban vs Afg: अफगानिस्तान की जीत के बाद झूम पड़े ये बच्चे

इस जीत से अफगानिस्तान में जश्न का माहौल था। एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जीत का जश्न मनाते हुए बच्चे नजर आ रहे हैं।

afghanistan beat bangladesh in the test

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ इकलौता टेस्ट मैच जीतकर इतिहास रच डाला। टेस्ट क्रिकेट में ये अफगानिस्तान का महज तीसरा मैच था और दूसरी बार टीम ने जीत दर्ज की है। इस जीत से अफगानिस्तान में जश्न का माहौल था। एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जीत का जश्न मनाते हुए बच्चे नजर आ रहे हैं।

मैच का आखिरी विकेट लेने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी झूम उठे, लेकिन ये जश्न सिर्फ मैदान तक सीमित नहीं रहा बल्कि अफगानिस्तान तक पहुंचा। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी शफीक स्तानिकजाई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें अफगानिस्तान में बच्चों को जश्न बनाते हुए देखा जा सकता है। स्तानिकजाई ने लिखा, 'ये जीत हमारे लिए राष्ट्र के लिए बहुत मायने रखती है। ब्लू टाइगर्स आपसे हम सभी बहुत प्यार करते हैं। राशिद खान तुम क्रिकेट की दुनिया में एक सुपर स्टार हो। मोम्मद नबी मुझे यकीन है कि आप आपने टेस्ट करियर को इसे बेहतरीन तरीके से समाप्त नहीं रक सकते थे।' अफगानिस्तान का ये अबतक का केवल तीसरा टेस्ट मैच था। 

अफगानिस्तान की टीम पांच नंवबर से देहरादून में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट मैच खेलेगी। अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 224 रनों के बड़े अंतर से हराया वो भी उन्हीं की सरजमीं पर। कप्तान राशिद खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kids celebrate Afghanistan Test victory over Bangladesh in viral video watch here