फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWOW! 33 साल बाद रवि शास्त्री से मिलीं ये एक्ट्रेस और मिलते ही बोलीं, तुमसे मिलकर ...

WOW! 33 साल बाद रवि शास्त्री से मिलीं ये एक्ट्रेस और मिलते ही बोलीं, तुमसे मिलकर ...

इंडियन क्रिकेट टीम के फैंस देश से लेकर विदेशों तक में हैं। सिर्फ क्रिकेट टीम ही नहीं बल

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीTue, 19 Sep 2017 06:58 PM

33 साल तक किया इंतजार

33 साल तक किया इंतजार1 / 2

इंडियन क्रिकेट टीम के फैंस देश से लेकर विदेशों तक में हैं। सिर्फ क्रिकेट टीम ही नहीं बल्कि टीम के कोच के दीवानों की भी कमी नहीं है। हाल ही में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर भी इंडियन क्रिकेट टीम की कोच रवि शास्त्री की बहुत बड़ी फैन हैं। और जब उन्हें रवि शास्त्री के साथ सेल्फी लेने का मौका मिला तो खुशी देखने लायक थी। एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने रवि शास्त्री के साथ सेल्फी लेकर उसे ट्विटर पर पोस्ट किया है। 

सनी लियोनी ने नवरात्रि में किया ऐसा एड की भड़क गए लोग, सरकार से की शिकायत

OMG: ऐश को लेकर राजकुमार राव ने दिया इतना बड़ा बयान कहा, मैंने ऐश से रोमांस करने के चक्कर में...

दरअसल, खुशबू रवि शास्त्री की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें 33 साल में एक बार भी रवि शास्त्री से मिलने का मौका नहीं मिला। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'मेरा सपना सच हो गया। आखिरकार मैं अपने हीरो से मिल ही ली। अपने फेवरेट हीरो से मिलने के लिए मैंने 33 साल इंतजार किया। मेरा धैर्य काम आया और मुझे रवि से मिलने का मौका मिल ही गया।'

फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' से की थी शुरुआत

फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' से की थी शुरुआत2 / 2

बता दें कि खुशबू ने अपना सफर हिंदी फिल्मों चाइल्ड एक्टर के रूप में शुरू किया था। और उनके इस सफर की शुरुआत फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' से हुई थी, जो 1980 में आई थी। फिल्म में एक फेमस सॉन्ग 'तेरी है जमीन, तेरा आसमान' में वह पहली बार नजर आईं थी। उसके बाद उन्होंने नसीब, लावारिस, कालिया और दर्द का रिश्ता जैसी फिल्मों में काम किया था। फिलहाल खुशबू कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं।