DA Image
8 अप्रैल, 2020|1:13|IST

अगली स्टोरी

TikTok Viral Video: खलील अहमद और रोहित शर्मा ने जानिए क्यों मिलकर की युजवेंद्र चहल की पिटाई

युजवेंद्र चहल और खलील अहमद दोनों पर ही टिकटॉक वीडियो का खुमार चढ़ा हुआ है। चहल ने ऐसा ही एक टिकटॉक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें खलील और रोहित मिलकर उनकी पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

rohit sharma khaleel ahmed and yuzvendra chahal

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। खलील अहमद, युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा तीनों ही इस टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं है। रोहित शर्मा चोट के चलते टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पा रहे हैं। युजवेंद्र चहल और खलील अहमद दोनों पर ही टिकटॉक वीडियो का खुमार चढ़ा हुआ है। चहल ने ऐसा ही एक टिकटॉक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें खलील और रोहित मिलकर उनकी पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

Asia XI vs World XI: विराट और फैफ डुप्लेसी को मिल सकती है कप्तानी

इस टिकटॉक वीडियो में खलील और रोहित कहते हैं कि चहल की गर्दन उल्टी हो गई है और दोनों इसे सीधी करने में जुट जाते हैं, तभी चहल उठकर कहते हैं गर्दन उल्टी नहीं हुई उन्होंने जैकेट उल्टी पहनी है और इसके बाद रोहित और खलील मस्ती में चहल की पिटाई भी करते हैं। आप देखें इस वीडियो को-

धोनी ने जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, VIDEO देख हैरान हुए फैन्स

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम ने सबसे पहले पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 5-0 से क्लीनस्वीप किया। टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान चोटिल होने के चलते रोहित शर्मा वनडे इंटरनेशनल और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। वनडे इंटरनेशनल सीरीज में न्यूजीलैंड ने 3-0 से क्लीनस्वीप किया, जबकि पहला टेस्ट मैच 10 विकेट से जीतने के बाद न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है। दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाना है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:khaleel ahmed and rohit sharma and yuzvendra chahal in a tiktok video watch here