DA Image
6 जून, 2020|10:45|IST

अगली स्टोरी

PSL में फेल हुए अहमद शहजाद, केविन पीटरसन ने लाइव चैट में किया जमकर ट्रोल, बोले- नंबर 13 पर बैटिंग करो

केविन पीटरसन ने हाल ही में पाकिस्तान के अहमद शहजाद का इंटरव्यू किया और इस दौरान बल्लेबाज को जमकर ट्रोल भी किया। 

kevin pietersen  ahmed shehzad  twitter

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन खेल शख्सियतों के बारे में काफी बातचीत करते हैं। किसी विशेष विषय पर वह अपनी राय देने से नहीं चूकते। अब कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में चल रहे लॉकडाउन के समय में सभी क्रिकेटर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन भी कर रहे हैं। ऐसे में केविन पीटरसन इन दिनों इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर्स के लाइव इंटरव्यू कर रहे हैं। रोहित शर्मा के बाद उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के अहमद शहजाद का इंटरव्यू कर दिया। इस इंटरव्यू के दौरान पीटरसन ने शहजाद को जमकर ट्रोल भी किया। 

पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद का क्रिकेट में कठिन समय चल रहा है। हाल ही में वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 2020) में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के लिए खेल रहे थे। वहां वह बुरी तरह असफल हुए। अहमद सात मैचों में केवल 61 रन बना पाए। पीटरसन शहजाद की परफॉर्मेंस से खुश नहीं नजर नहीं आए। इस पर उन्होंने शहजाद से सवाल पूछे। पीटरसन ने शहजाद से पूछा कि वह पीएसएल में क्यों असफल रहे?

लॉकडाउन में गाना गाकर जागरूक करने वाले पुलिसवाले को सुरेश रैना ने किया सलाम-VIDEO

इसके जवाब में 28 साल के इस बल्लेबाज ने सहज भाव से जवाब दिया, ''मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन यह सीजन मेरे अनुकूल नहीं था।'' पीटरसन इस जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने कहा कि उन्हें इसका माकूल जवाब देना चाहिए। पीटरसन ने कहा कि वह मित्र हैं कोई पत्रकार नहीं। 

इसके बाद शहजाद ने कहा, ''मैं नंबर 3 पर खेलते हुए सहज नहीं था।'' हालांकि मैंने इसकी शिकायत टीम प्रबंधन से नहीं की। केविन पीटरसन ने इसे उनका बहाना बताया। उन्होंने कहा, ''तो आप नंबर 1 या 2 पर बल्लेबाजी करना चाहते थे या 3 नंबर पर। क्योंकि आप 4 या 5वें नंबर पर बल्लेबाजी नहीं कर सकते।''

पत्नी बोली- मैं घर छोड़कर जा रही हूं, आकाश चोपड़ा बोले- पहली बार कदमों का सही इस्तेमाल, देखें फनी VIDEO

इस दौरान दोनों के बीच कुछ बहस हुई और केविन पीटरसन ने शहजाद से कहा, ''तुम्हें किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करनी पड़ेगी, तुम 1, 2, 3, 4 पर बल्लेबाजी नहीं कर सकते, तो तुम्हें नंबर 13 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।"

इसके बाद एक सेशन ऐसा भी था जब पीटरसन ने शहजाद से पूछा कि वह लाहौर के उत्तरी हिस्से में क्या कर रहे थे। शहजाद ने कहा, ''उस समय मैं क्वारैंटाइन में था।'' इस पर पीटरसन ने कहा, ''वह बहुत अधिक बकवास कर रहे हैं, ठीक उसी तरह जिस तरह वह ड्रेसिंग रूम में करते हैं।'' उन्होंने कहा, ''सॉरी आप बहुत ज्यादा बकवास कर रहे हैं। मैं एक कान से सुन रहा हूं और दूसरे से निकाल रहा हूं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kevin Pietersen trolls Ahmed Shehzad in interview says You need to bat at Number 13 in psl