फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली को ट्रोल करने चले थे केविन पीटरसन, ऐसे हो गई बोलती बंद

विराट कोहली को ट्रोल करने चले थे केविन पीटरसन, ऐसे हो गई बोलती बंद

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। विराट अपनी डाइट और वर्कआउट दोनों से किसी तरह का समझौता करना पसंद नहीं करते हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के...

विराट कोहली को ट्रोल करने चले थे केविन पीटरसन, ऐसे हो गई बोलती बंद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 04 Jul 2020 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। विराट अपनी डाइट और वर्कआउट दोनों से किसी तरह का समझौता करना पसंद नहीं करते हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते वो भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, लेकिन अपनी फिटनेस कैसे बनाई रखनी है, यह उनको अच्छी तरह पता है। विराट ने वेटलिफ्टिंग का एक वीडियो शेयर किया, जिसके लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उन्हें ट्रोल किया। विराट ने अपने जवाब से केपी की बोलती बंद कर दी।

माइकल हसी ने चुनी ऑलटाइम डरावनी IPL XI,धोनी को बनाया कप्तान

विराट ने वेटलिफ्टिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अगर मुझे मौका मिले रोज एक एक्सरसाइज चुनने का तो ये ही होगी। Love the power snatch' इस वीडियो पर कमेंट करते हुए पीटरसन ने लिखा, 'बाइक पर चढ़िए।' जिस पर विराट ने जवाब में लिखा, 'रिटायरमेंट के बाद।' इस तरह से विराट ने अपने जवाब से केपी को शांत कर दिया। केपी के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी विराट को ट्रोल किया।

'तीनों फॉर्मैट में अगर सभी मैच खेलेंगे बुमराह, तो ज्यादा नहीं टिकेंगे'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If I had to make a choice of one exercise to do everyday, this would be it. Love the power snatch 💪😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

instagram comments

वॉर्नर ने कमेंट में लिखा, 'यह भार उठाना काफी आसान दिख रहा है।' हालांकि वॉर्नर को विराट ने जवाब नहीं दिया। विराट इन दिनों मुंबई में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हैं। मुंबई में कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए अभी तक क्रिकेटरों ने पूरी तरह से आउटडोर ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी अभी क्रिकेटरों का ट्रेनिंग कैंप नहीं शुरू किया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें