DA Image
28 अक्तूबर, 2020|4:37|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: शिखर धवन के ग्लासेस पर फिदा हुए केविन पीटरसन, कमेंट्री के दौरान कही ये बात

shikhar dhawan

भारतीय क्रिकेटर और दिल्ली कैपिटल्स के सुपरस्टार शिखर धवन की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपरकिंग्स को चारों खाने चित तक दिया। इसके साथ ही श्रेयस अय्यर की कप्तानी में आईपीएल के अपने दोनों शुरुआती मैचों में दिल्ली ने जीत हासिल की। हालांकि, पहले मैच में जीत के लिए दिल्ली को काफी संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन सुपर ओवर में मैच पहुंचने के बाद उसने आसानी से पंजाब की मात दे दी।

बैटिंग से प्रदर्शन के बाद दिल्ली का यह सलामी बल्बेबाज उस वक्त फिर सुर्खियों में आ गया जब वे फील्डिंग के लिए मैदान पर लौटे। अपने मूंछों से हमेशा चर्चा में रहने वाले धवन जो कि गब्बर के नाम से भी जाने जाते हैं अपने उबर कूल नाइट ग्लासेस की वजह से एक बार फिर सबकी आंखों में आ गए।

IPL 2020: क्या इस सीजन में टीम में लौटेंगे सुरेश रैना? जानिए CSK के सीईओ का जवाब

जी हां, धवन का ग्लास तुरंत ही चर्चा आ गया और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी मैच में कमेंट्री के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी के साथ मजाक करने से नहीं चूके। पीटरसन ने धवन के ग्लासेस को लेकर अपने साथी कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन से ऑन एयर बात की। पीटरसन ने कहा, "उसे देखो, मुझे वह चाहिए, मैं सच में वह चाहता हूं।" इसी से जुड़ा एक वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है:

गौरतलब है कि युवा ओपनर पृथ्वी शॉ (64) के शानदार अर्धशतक तथा गेंदबाजों के सटीक प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को शुक्रवार को 44 रन से हराकर आईपीएल-13 में लगातार दूसरी जीत दर्ज की, जबकि चेन्नई को तीन मैचों में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2020: संजू सैमसन को लेकर शेन वॉर्न का बड़ा बयान, बताया किस बात से हैं हैरान

दिल्ली ने पृथ्वी के 43 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से बनाए गए 64 रन तथा शिखर धवन (35), विकेटकीपर रिषभ पंत (नाबाद 37) और कप्तान श्रेयस अय्यर (26) के महत्वपूर्ण योगदान से 20 ओवर में तीन विकेट पर 175 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। चेन्नई की बल्लेबाजी लगातार दूसरे मैच में बड़े स्कोर के दबाव बिखर गई और 20 ओवर में सात विकेट पर 131 रन तक ही पहुंच सकी। कैगिसो रबाडा ने दिल्ली की तरफ से 26 रन पर तीन विकेट लिए, जबकि एनरिच नोर्त्जे ने 21 रन पर दो विकेट लिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kevin Pietersen Talks about Shikhar Dhawan uber cool glasses During IPL DC vs CSK Match