फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकेविन पीटरसन की धुआंधार पारी, 1 ओवर में बनाए 30 रन; भारतीय क्रिकेटर ने IPL में फिर से खेलना का दिया ऑफर, देखिए वीडियो

केविन पीटरसन की धुआंधार पारी, 1 ओवर में बनाए 30 रन; भारतीय क्रिकेटर ने IPL में फिर से खेलना का दिया ऑफर, देखिए वीडियो

इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने यूएई में जारी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में तूफानी पारी खेली है। उन्होंने वर्ल्ड जायंट्स की ओर से खेलते हुए एक ही ओवर में 30 रन बटोर लिए। उनकी इस धमाकेदार...

केविन पीटरसन की धुआंधार पारी, 1 ओवर में बनाए 30 रन; भारतीय क्रिकेटर ने IPL में फिर से खेलना का दिया ऑफर, देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 03:44 PM

इस खबर को सुनें

इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने यूएई में जारी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में तूफानी पारी खेली है। उन्होंने वर्ल्ड जायंट्स की ओर से खेलते हुए एक ही ओवर में 30 रन बटोर लिए। उनकी इस धमाकेदार पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पीटरसन ने 38 गेंदों में 86 रन की दमदार पारी खेलते हुए एक बार फिर अपने पुराने दिनों की यादों को ताजा किया। 

पीटरसन ने अपनी शानदार पारी में नौ चौके और सात छक्के लगाए। गुरुवार को पीटरसन ने अपनी पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें लिखा था, पिछले रात के बारे में, अगर आपके पास एक मिनट है!"

 

 

 

केविन पीटरसन के इस शानदार पारी की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं भारतीय क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज को संन्यास से वापस आने और इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए कहा।

 

 

 

 

 

IND vs WI: शिखर धवन की दमदार वापसी से खुश हैं हरभजन, कहा- 36 साल की उम्र में वह 23 साल के ईशान

 

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और एशिया लॉयन्स की तरफ से खेल रहे सनथ जयसूर्या के एक ओवर में पीटरसन ने 30 रन जड़ दिए। पीटरसन ने सनथ जयसूर्या के ओवर में 3 चौके और 3 छक्के जड़कर एक ओवर में 30 रन बटोरे। ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज ब्रेट ली भी वर्ल्ड जायंट्स की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने कोटे के ओवर के दौरान कई बार बल्लेबाजों का छकाया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

गोस्वामी ने लिखा, "आईपीएल में वापस आ जाओ साथी।"  पीटरसन ने गोस्वामी के सवाल का शानदार जवाब दिया है। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा, ''मैं बहुत महंगा होऊंगा और शायद लीग में शीर्ष स्कोरर बनूंगा। यह सभी मार्डन खिलाड़ियों को शर्मिंदा करेगा!" 

 

 

 

 

 

 

 

 

पीटरसन अपने खेल के दिनों में पांच आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं। वह डेक्कन चार्जर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। 2018 में इंग्लैंड के क्रिकेटर ने खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी।

epaper