DA Image
2 जून, 2020|8:03|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में केविन पीटरसन ने शेयर किया क्रिकेट का सबसे मजेदार VIDEO

केविन पीटरसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से क्रिकेट का एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 kevin pietersen  action images via reuters

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट्स स्थगित या रद्द हैं। कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी क्रिकेटर, कोच और कमेंटेटर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स और साथी खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। ऐसे में केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह इस दौरान ना केवल क्रिकेटर्स के इंटरव्यू कर रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर एंटरटेन करने के लिए कई मजेदार वीडियोज और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में केविन पीटरसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से क्रिकेट का एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो काफी मनोरंजक है। इसमें एक शख्स क्रिकेट के कपड़ों में पैड, हेलमेट सब लगाकर एक कमरे के अंदर बैट से डिफेंसिव शॉट खेलता है। इसके बाद पास में रखी ट्रे़डमिल पर रन लेने के लिए दौड़ने लगता है। 

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस को किया जबरदस्त ट्रोल, बोले- सपने देखते रहिए

इस वीडियो को शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने कैप्शन में लिखा है- यह जो कोई भी है जीनियस है। अभी व्हॉटसएप पर मिला है। पीटरसन के इस वीडियो पर फैन्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, विराट कोहली और पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद का इंस्टाग्राम लाइव चैट इंटरव्यू लिया।  कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया की गति को मानो रोक सा दिया है। टोक्यो ओलंपिक, विंबलंडन, यूईएफए चैंपियंस लीग और अन्य महत्वपूर्ण ईवेंट्स रद्द या स्थगित हो चुके हैं। 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kevin pietersen shares cricket most hilarious video leaves fans in Splits Watch