Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 वर्ल्ड कप: केविन पीटरसन ने बताया क्यों बिना फाइनल खेले इंग्लैंड को दे देनी चाहिए ट्रॉफी

T20 वर्ल्ड कप: केविन पीटरसन ने बताया क्यों बिना फाइनल खेले इंग्लैंड को दे देनी चाहिए ट्रॉफी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Tue, 02 Nov 2021 02:37 PM
T20 वर्ल्ड कप: केविन पीटरसन ने बताया क्यों बिना फाइनल खेले इंग्लैंड को दे देनी चाहिए ट्रॉफी

इस खबर को सुनें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और पाकिस्तान दो टीमें ऐसी हैं, जिन्होंने अभी एक एक भी मैच नहीं गंवाया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर्स में शुमार किए जाने वाले केविन पीटरसन का मानना है कि इंग्लैंड को बिना फाइनल मैच खेले ही ट्रॉफी दे देनी चाहिए। पीटरसन ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। पीटरसन ने उन दो टीमों के नाम बताए हैं, जो इस टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को हरा सकती हैं, लेकिन साथ ही बताया कि क्यों टीम को बिना फाइनल खेले ट्रॉफी दे देनी चाहिए। इंग्लैंड ग्रुप-1 में है, जहां वेस्टइंडीज, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका से वह मैच जीत चुका है। 

इंग्लैंड को अपना आखिरी लीग मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से 6 नवंबर को खेलना है। ऐसा लग रहा है कि इंग्लैंड अजेय रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। केविन पीटरसन ने ट्विटर पर लिखा, 'सिर्फ पाकिस्तान और अफगानिस्तान इस टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को हरा सकते हैं, लेकिन और यह लेकिन काफी बड़ा है कि मैच शारजाह के इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेला जाए और कहीं अगर मैच होता है, तो इंग्लैंड को ट्रॉफी दे देनी चाहिए, जिस तरह से ईपीएल में इस समय चेल्सी को ट्रॉफी सौंप दी जानी चाहिए।'

ग्रुप-1 में इंग्लैंड ने अभी तक जोरदार प्रदर्शन किया है, जबकि ग्रुप-2 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। अफगानिस्तान ने इकलौता मैच पाकिस्तान के खिलाफ गंवाया है, वहीं पाकिस्तान की बात करें तो भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुका है।

epaper

संबंधित खबरें