फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट141 रन पर सिमटने के बाद भी पीटरसन ने बांधे इंग्लैंड की तारीफों के पुल, ENG vs NZ 1st मैच को लेकर कही यह बात

141 रन पर सिमटने के बाद भी पीटरसन ने बांधे इंग्लैंड की तारीफों के पुल, ENG vs NZ 1st मैच को लेकर कही यह बात

न्यूजीलैंड को उसकी पहली पारी में 132 रन समेटने के बाद इंग्लैंड की टीम खुद भी 141 रन पर ढेर हो गई। इसके बाद भी इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन अपनी टीम की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं।

141 रन पर सिमटने के बाद भी पीटरसन ने बांधे इंग्लैंड की तारीफों के पुल, ENG vs NZ 1st मैच को लेकर कही यह बात
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 04 Jun 2022 06:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच जारी पहले टेस्ट (ENG vs NZ 1st) में अब तक गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला है। मैच के पहले ही दिन 17 विकेट गिरने के बाद आगे भी लॉर्ड्स टेस्ट की पिच बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बनी रही। न्यूजीलैंड को उसकी पहली पारी में 132 रन समेटने के बाद इंग्लैंड की टीम खुद भी 141 रन पर ढेर हो गई। इसके बाद भी इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) अपनी टीम की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं। पीटरसन ने कहा है कि मेजबान टीम के 141 रन पर ऑलआउट होने के बावजूद उन्हें बल्लेबाजी क्रम में काफी अच्छी चीजें दिखाई दीं।

NZ vs ENG: नील वैगनर ने लॉर्ड्स टेस्ट में फैन को पैड देकर जीता दिल, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

स्काई स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पीटरसन ने कहा, 'इंग्लैंड की बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी। लेकिन गेंदबाजी बहुत अच्छी थी। जिम्मी (जेम्स एंडरसन) फॉर्म में दिखें और उन्होंने बेहतरीन ढंग से लाइन और लेंथ का इस्तेमाल किया। मैं टीम में बहुत अच्छी चीजें देख रहा हूं। मुझे लगता है कि यह अब आत्मविश्वास का खेल है। जब आप बल्लेबाजी की वजह से टेस्ट मैच हारते हैं, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप बेन स्टोक्स के तहत एक नई शुरुआत के बारे में कितनी बात करते हैं, ये खिलाड़ी जैसे लीज, क्रॉली, पोप सभी जानते होंगे कि वे कितने दबाव में हैं।' 

मिचेल और ब्लंडेल ने शतकीय साझेदारी करके NZ की पारी को संभाला

इंग्लैंड नए हेड कोच बने ब्रैंडन मैकुलम और बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज ने कहा कि चीजें धीरे-धीरे बेहतर होंगी, जो कि दिखाई दे रही है। हालांकि पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक और माइकल वॉन ने कम स्कोर बनाने के लिए इंग्लैंड को आड़े हाथों लिया है। इंग्लैंड की टीम एक समय बिना किसी नुकसान के 59 रन बना चुकी थी। लेकिन इसके बाद वह 141 रनों पर ढेर हो गई। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper