फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली से पंगा लेना तंजीम हसन को पड़ेगा भारी, केसरिक विलियम्स ने किया आगाह; बीच मैदान में कटी थी रसीद

विराट कोहली से पंगा लेना तंजीम हसन को पड़ेगा भारी, केसरिक विलियम्स ने किया आगाह; बीच मैदान में कटी थी रसीद

Kesrick Williams Viral Post: बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने विराट कोहली को आउट करने के बाद तेवर दिखाए थे। वेस्टइंडीज के बॉलर केसरिक विलियम्स ने तंजीम को इशारों-इशारों में आगाह किया है।

विराट कोहली से पंगा लेना तंजीम हसन को पड़ेगा भारी, केसरिक विलियम्स ने किया आगाह; बीच मैदान में कटी थी रसीद
kesrick williams virat kohli
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने विराट कोहली को आउट करने के बाद तेवर दिखाए थे। तंजीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 मुकाबले के दौरान कोहली को बोल्ड किया। कोहली जब 28 गेंदों में 37 रन की पारी खेलकर लौटने लगे तो तंजीम ने आंख दिखाकर जश्न मनाया। हालांकि, कोहली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। तंजीम को अब वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने इशारों-इशारों में आगाह किया है, जिन्हें कोहली से पंगा लेना भारी पड़ा था। कोहली ने बीच मैदान में केसरिक की नकल उताकर बदला लिया था।

केसरिक ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की, जिसमें तंजीम-कोहली और वेस्टइंडीज का गेंदबाज है। उन्होंने लिखा, ''केसरिक-कोहली 2-1।'' केसरिक की पोस्ट को लेकर क्रिकेट फैंस अलग-अलग अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''केसरिक ने तंजीम को याद दिलाया है कि कोहली जरूर बदला लेंगे।'' दूसरे ने कहा, ''केसरिक ने तंजीम को चेताया कि कोहली भूलने वाले नहीं हैं।'' बता दें कि बांग्लादेश टीम सितंबर में भारत दौरे पर आएगी। बांग्लादेश को भारत में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के अलावा तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है।

केसरिक से कोहली ने ऐसा लिया था बदला

कोहली ने 2019 में हैदराबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ के टी20 मैच में नोटबुक सेलिब्रेशन किया था, जिसने खूब सूर्खियां बटोरीं। उन्होंने केसरिक की गेंद पर छक्का जड़कर उनके ही अंदाज में सेलिब्रेट किया। कोहली ने इस तरह जश्न मनाया, जैसे वह रसीद काट रहे हैं। उन्होंने ऐसा करके दो साल पहले का बदला लिया था।  मैच के बाद जब कोहली इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि जमैका में केसरिक ने आउट करने के बाद इसी अंदाज में सेलिब्रेट किया था और यह बात मुझे याद थी।

केसरिक ने वेस्टइंडीड के लिए 8 वनडे और 26 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 19-19 विकेट चटकाए। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए आखिरी मुकाबला साल 2020 में खेला था।