फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी के अंदाज में केदार जाधव ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास, ऐलान कर सबको चौंकाया

एमएस धोनी के अंदाज में केदार जाधव ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास, ऐलान कर सबको चौंकाया

टीम इंडिया के बैटिंग ऑलराउंडर रहे केदार जाधव ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। एमएस धोनी के करीबी रहे केदार जाधव ने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला भी उनके ही अंदाज में लिया।

एमएस धोनी के अंदाज में केदार जाधव ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास, ऐलान कर सबको चौंकाया
ms dhoni virat kohli and kedar jadhav
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 03 Jun 2024 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के बैटिंग ऑलराउंडर रहे केदार जाधव ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। केदार जाधव ने एमएस धोनी और विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए 80 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेले हैं। केदार जाधव ने संन्यास लेने का ऐलान जिस तरह से किया, उससे हर किसी को एमएस धोनी का रिटायरमेंट याद आ गया। एमएस धोनी के काफी बड़े प्रशंसक करे केदार जाधव ने एकदम धोनी के अंदाज में ही क्रिकेट को अलविदा कहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की, उसकी लैंग्वेज एमएस धोनी की रिटायरमेंट वाली पोस्ट जैसी ही है। एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। धोनी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा था 'शुक्रिया इस सफर में आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए। 1929 से मुझे रिटायर्ड समझिए।' धोनी की ही तरह केदार जाधव ने भी सोशल मीडिया पर संन्यास का ऐलान किया।

धोनी ने जो वीडियो शेयर किया था, उसके साथ गाना चुना था, मैं पल दो पल का शायर हूं... और केदार जाधव ने गाना चुना है, जिंदगी के सफर में गुजर जाते हैं... केदार जाधव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पूरे करियर में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी को शुक्रिया, 1500 से मुझे क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायर्ड समझिए।'

'रोहित, विराट और सूर्या का गेंदबाजी ना करना, हमें हैंडीकैप बनाता है'

कोहली मेरी T20 WC टीम में नहीं होंगे अगर...हेडन के बयान से मचा हंगामा

केदार जाधव ने 2014 से लेकर 2020 के बीच भारत के लिए कुल 73 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 39 साल के केदार जाधव ने 1389 वनडे जबकि 122 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं। वनडे इंटरनेशनल में केदार जाधव ने 27 विकेट भी चटकाए हैं। केदार जाधव के नाम पर दो वनडे इंटरनेशनल शतक भी दर्ज हैं, जबकि उन्होंने छह वनडे जबकि एक टी20 इंटरनेशनल पचासा भी ठोका है।