फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटश्रीलंका की टीम को लेना पड़ा कनकशन सब्स्टीट्यूट, प्लेइंग इलेवन में 12वें खिलाड़ी को मिली जगह

श्रीलंका की टीम को लेना पड़ा कनकशन सब्स्टीट्यूट, प्लेइंग इलेवन में 12वें खिलाड़ी को मिली जगह

बांग्लादेश के खिलाफ मेहमान टीम श्रीलंका को कनकशन सब्स्टीट्यूट लेना पड़ा है। विश्व फर्नांडो की जगह कासुन रजिथा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। फर्नांडो के सिर पर एक तेज बाउंसर लगी थी। 

श्रीलंका की टीम को लेना पड़ा कनकशन सब्स्टीट्यूट, प्लेइंग इलेवन में 12वें खिलाड़ी को मिली जगह
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका ने चटग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज कासुन रजिथा को तेज गेंदबाज विश्व फर्नांडो के कनकशन सब्स्टीट्यूट के रूप में शामिल किया है। टेस्ट मैच के दूसरे दिन फर्नांडो को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम की एक बाउंसर गेंद हेलमेट के पीछे लगी थी। ऐसे में श्रीलंका को कनकशन सब्स्टीट्यूट लेना पड़ा, जो अब बाकी मैच में टीम के लिए गेंदबाजी करेंगे और बल्लेबाजी भी करेंगे। 

बाउंसर लगने के बाद फर्नांडो ने अपनी पारी को फिर से शुरू किया और इलाज के बाद दूसरे सत्र में आखिरी दो गेंदें खेली। इस दौरान बांग्लादेश के क्रिकेटरों ने उनका स्वास्थ्य चेक किया। विश्व फर्नांडो अंतिम सत्र में बल्लेबाजी नहीं कर पाए, क्योंकि असिथा फर्नांडो क्रीज पर थे और वे आउट हो गए।  

फर्नांडो ने दूसरे दिन अंतिम सत्र में चार ओवर फेंके, जिसके बाद वह तीसरे दिन के सुबह के सत्र में चार और ओवर फेंकने के लिए लौटे। इसके बाद वह वापस ड्रेसिंग रूम में अस्वस्थ होकर लौटे और फिर उन्हें कनकशन के कारण एमआरआई के लिए अस्पताल जाना पड़ा और मैच से बाहर बैठना पड़ा। कासुन रजिथा की बात करें तो उन्होंने दिसंबर 2020 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद श्रीलंकाई प्लेइंग इलेवन में वापसी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें