Karun Nair marries long time girlfriend Sanaya Tankariwala shares pictures with romantic message see karn sanaya wedding pictures and romantic dance video - शादी के बंधन में बंधे 'ट्रिपल सेंचुरी किंग' करुण नायर, PIC शेयर कर लिखा रोमांटिक मैसेज DA Image
17 फरवरी, 2020|1:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बंधन में बंधे 'ट्रिपल सेंचुरी किंग' करुण नायर, PIC शेयर कर लिखा रोमांटिक मैसेज

karun nair  instagram

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ने वाले भारतीय क्रिकेटर करुण नायर अपनी गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के चार दिन बाद करुण नायर ने तस्वीरें शेयर की और एक रोमांटिक मैसेज भी लिखा। करुण नायर को उनकी शादी पर क्रिकेटरों ने जमकर बधाइयां दी। करुण टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक बनाने वाले दूसरे भारतीय हैं। 

करुण नायर ने चेन्नई में 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 303 रन की पारी खेली थी। वह क्रिकेट इतिहास के पहले ऐसे टेस्ट बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अपने पहले ही दोहरे शतक को तिहरे शतक में बदला। लेकिन भाग्य ने उनकी तरफ से आंखें मूंद लीं। तिहरे शतक के बाद अगले पांच टेस्ट मैचों में उन्होंने केवल 71 रन बनाए। 2017 में धर्मशाला में उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इसके बाद से चयनकर्ताओं ने उन पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। 

IND vs AUS: सीरीज जीतने के बाद सुनील छेत्री के घर डिनर पर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ अनुष्का का कमेंट

Ind vs Aus ODI Series: सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा ने बेटी समायरा को ऐसे किया परेशान- वायरल हुआ Cute Video

करुण नायर ने अपनी पत्नी सनाया टंकरीवाला के साथ शादी की दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करुण नायर ने लिखा- 16.01.2020... मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन।

क्रिकेटर वरुण एरोन अपनी पत्नी के साथ करुण नायर के विवाह में शामिल हुए। वरुण एरोन और उनकी पत्नी ने भी करुण और सनाया की शादी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा- उन्हें जीवन की सारी खुशियां मिलें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To a lifetime of love and happiness !!💍💍 @sanayatankariwala @karun_6

A post shared by Varun Aaron (@varunaaron77) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Congratulations guys !❤️❤️#thenairwalas @sanayatankariwala @karun_6

A post shared by Ragini Singh (@raginisingh.789) on

पिछले साल करुण ने सनाया को प्रपोज किया था। इसी साल जून में वे दोनों एंगेज हो गए थे। करुण नायर ने सनाया को प्रपोज करने का रोमांटिक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

She said ‘YES’❤️💍

A post shared by Karun Nair (@karun_6) on

करुण और सनाया की शादी के रिसेप्शन में अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर भी शामिल हुए।

करुण नायर ने अपनी शादी में सनाया के साथ रोमांटिक डांस किया। 

इसके साथ ही वह संगीत में भी मजेदार डांस करते हुए नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sangeet Vibes Groom & His Boys Dancing !😍🥳 @karun_6 😍♥️ #TheNairWalas #karunnair #wedding #sangeet

A post shared by Karun Nair (@karunnair_303) on

2018 में अपने तिहरे शतक पर बात करते हुए 28 वर्षीय करुण ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''इस बात को दो साल हो गए हैं। अब हमें आगे देखना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि तिहरा शतक बनाने से मुझे कोई नुकसान हुआ। मुझे इसका फायदा ही हुआ। मुझे इससे आगे भी खुद को साबित करना था। मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रन बनाने होंगे। मैं पहले भी रन बनाता रहा हूं, जिस तरह का आत्मविश्वास मेरे भीतर है, मुझे किसी को कुछ साबित नहीं करना है।''

चयनकर्ताओं की उपेक्षा के बावजूद करुण नायर का घरेलू क्रिकेट में दबदबा बना हुआ है। उन्होंने 77 फर्स्ट क्लास मैचों में 5446 रन 49.5 की औसत से बनाए हैं। इनमें 14शतक और 25 अर्द्धशतक शामिल हैं। लेकिन वह व्हाइट बॉल क्रिकेट में विस्फोटक साबित नहीं हुए। उन्होंने 78 लिस्ट ए के मैचों में 1953 रन 31.5 की औसत से बनाए। इनमें केवल दो शतक और 12 अर्द्धशतक शामिल हैं। 128 टी-20 में भी वह 2623 रन बना चुके हैं। उनका औसत 25.71 है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karun Nair marries long time girlfriend Sanaya Tankariwala shares pictures with romantic message see karn sanaya wedding pictures and romantic dance video